HomeहरदोईPET Exam 2023: हरदोई में धरा गया मुन्ना भाई, पुलिस ने किया...

PET Exam 2023: हरदोई में धरा गया मुन्ना भाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरदोई: उत्तर प्रदेश में जैसे ही कोई परीक्षा होती है सॉल्वर गैंग सक्रिय हो जाता है। शनिवार को भी यूपी में सॉल्वर गैंग के एक मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ऐसे में सॉल्वर गैंग को नाकाम करने के लिए जिला और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद था। जिला प्रशासन ने एक मुन्ना भाई को धर दबोचा है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए मुन्ना भाई से पूछताछ की जा रही है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

दूसरी पाली में पकड़ा गया मुन्ना भाई

जैसे सभी पता है कि अभ्यर्थियों को परीक्षा से संबंधित वस्तुओं के अतिरिक्त अन्य कोई भी वस्तु परीक्षा केंद्र के अंदर ले जाने की अनुमति नहीं है। इन सब के बाद भी हरदोई में दूसरी पाली में आयोजित हुई परीक्षा में जिला प्रशासन ने एक मुन्ना भाई को धर दबोचा है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए सॉल्वर से पूछताछ की जा रही है। दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने आए मुन्ना भाई के पकड़े जाने से जिले में हड़कंप मच गया है।

हरदोई में प्रारंभिक पात्रता परीक्षा के दूसरे दिन रविवार को बायोमेट्रिक हाजिरी के दौरान पुलिस के हत्थे एक सॉल्वर चढ़ गया। दरअसल दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने आए मुन्ना भाई का चेहरा बायोमेट्रिक हाजिरी के दौरान मैच नहीं किया। जिसके बाद जिला व पुलिस प्रशासन हरकत में आया और परीक्षा देने आए सॉल्वर के थंब प्रिंट व आई रेटीना की जांच कराई गई तो वह भी मैच नहीं हुयी। इसके बाद पुलिस ने सॉल्वर को गिरफ्तार कर लिया।

हरदोई जिले के 16 विद्यालयों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। शहर के सेंट जेम्स स्कूल में रोल नंबर 01974869 के परीक्षार्थी अविनाश कुमार था लेकिन उनके स्थान पर परीक्षा देने के लिए एक मुन्ना भाई पहुंचा लेकिन बायोमेट्रिक हाजिरी ने मुन्ना भाई पकड़ा गया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें