Home हरदोई 3 थानों की पुलिस ने जतनगंज पुल पर डाला डेरा, अपनी मांगो...

3 थानों की पुलिस ने जतनगंज पुल पर डाला डेरा, अपनी मांगो को लेकर किसान कर रहे है अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन

हरदोई: भारतीय किसान यूनियन व संगठन के द्वारा नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर 1 वर्ष पूर्व किए गए धरना प्रदर्शन एवं जल सत्याग्रह के दौरान अपर जिलाधिकारी हरदोई को दिए गए मांग पत्र में आरोप सिद्ध होने के बाद अभी तक कार्यवाही नहीं हुई.

जिसको लेकर तथा पडरवा किला में हुई किसान महापंचायत में दिए गए मांग पत्र पर प्रमुख समस्याओं के निस्तारण में लापरवाही को लेकर तथा अन्य मांग पत्रों पर किसानों की समस्याओं का निराकरण न होने को लेकर नाराज किसानों के ने जतनगंज पुल गोमती नदी थाना क्षेत्र पिहानी पर किसान नेता राहुल मिश्रा की अगुवाई में दर्जनों किसानों ने शुरू किया।

राहुल मिश्रा का कहना है की धरना प्रदर्शन तब तक चलता रहेगा जब तक कार्यवाही सुनिश्चित नहीं होती है आवश्यकता पड़ने पर पुनः किसान गोमती नदी में जल सत्याग्रह करेंगे धरने पर पहुंचे संगठन के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला ने कहा की किसान अपनी समस्याओं को लेकर निरंतर धरना प्रदर्शन भूख हड़ताल के माध्यम से अपनी समस्याओं को रखते हैं.

किसान अधिकारियों के कार्यालय में जाकर के अपनी समस्याएं रखते हैं लेकिन अधिकारी किसानों की समस्याओं का निराकरण करने में बड़ी लापरवाही करते हैं. उन्होंने कहा किसान यही राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर चल रहे धरना प्रदर्शन में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करके जिले के आला अधिकारियों से अपनी समस्याओं के निराकरण की मांग करेगा।

इस मौके पर संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष अतुल दिक्षित, ब्लॉक सचिव वसीम खान, इरफान खान, लाल बहादुर राठौर ,मोइन खान, आलिम ,जगदीश तिवारी, कमलेश ,आफाक खान, सरवन शर्मा सहित दर्जनों किसान मौजूद है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...