होमहरदोईहरदोई: फांसी के फंदे से लटकते मिला प्रेमी युगल का शव 

हरदोई: फांसी के फंदे से लटकते मिला प्रेमी युगल का शव 

हरदोई: एक बंद पड़े मकान में प्रेमी युगल के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले है। घटना के बाद इलाके के लोगो की नज़र जब इस तरफ पड़ी तो वहां सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

थाना बेहटा गोकुल के ग्राम चंदूपुर खैराई में एक प्रेमी युगल का शव सुबह फांसी के फंदे पर लटकते हुए मिला। लड़के का नाम रोहित उम्र 25 है. वही लड़की का नाम गीता उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है। गीता के चाचा का मकान खाली पड़ा हुआ है। जिसमे इन दोनो प्रेमी युगल के शव लटकते हुए पाए गए है। बताया जा रहा है लड़की के चाचा दिल्ली में नौकरी करते है.

Sarkari Naukri 2022 : माध्यमिक स्कूलों में शिक्षकों की 7500 पदों पर भर्ती, जानें कब से, कैसे करना है आवेदन

मिली जानकारी के अनुसार सुबह से प्रेमी युगल गायब थे जिसके बाद इनके परिजन इन्हे खोज रहे थे। बंद पड़े मकान में होने की असंका पर जब वहां देखा गया तो दोनो के शव लटक रहे थे। बताया गया लगभग डेढ़ वर्ष से दोनो के बीच प्रेम चल रहा था लेकिन दोनो अलग अलग जाति से होने के कारण परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे। जिसकी वजह से इन्होंने ऐसा कदम उठा लिया है। 

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि जिस तरह दोनों के शव लटके पाए गए हैं उससे प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि प्रेम प्रसंग का मामला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें