Home हरदोई प्रतिभा सम्मान समारोह में मिस यूपी पूजा अग्निहोत्री समेत 3 बेटियों को...

प्रतिभा सम्मान समारोह में मिस यूपी पूजा अग्निहोत्री समेत 3 बेटियों को सांसद और विधायक ने किया सम्मानित

हरपालपुर/हरदोई: कटियारी क्षेत्र के पलिया गांव में रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद हरदोई, क्षेत्रीय विधायक ने कटियारी क्षेत्र की मिस यूपी सहित तीन बेटियों को सम्मानित किया। कटियारी क्षेत्र की मूल निवासी पूजा अग्निहोत्री ने हाल ही में आयोजित मिस यूपी की प्रतियोगिता जीती थी।

पूजा अग्निहोत्री को मिस यूपी जीतने व मिस इंडिया का रनर चुने जाने पर रविवार को उनके पैतृक गांव पलिया में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद जयप्रकाश रावत व विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने इंजीनियर पूजा अग्निहोत्री को सम्मानित किया है।

Sarkari Naukri 2022 : माध्यमिक स्कूलों में शिक्षकों की 7500 पदों पर भर्ती, जानें कब से, कैसे करना है आवेदन

वहीं महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली यूपी बोर्ड परीक्षा में कॉलेज में सबसे अधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्रा तान्या व मानवी को भी सम्मानित किया गया है।

सांसद जयप्रकाश ने कहा कि बेटियां अब किसी से कम नहीं है। बेटियों को आगे बढ़ाने से दो परिवारों का मान और सम्मान बढ़ता है।

विशिष्ट अतिथि विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने कहा कि कटियारी की बेटियां कहावतों को झुठलाकर दुनिया को आइना दिखा रही हैं। मिस यूपी चुनकर गांव और क्षेत्र का मान बढ़ाया है। इसके लिए हम सभी को गर्व है।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री,विधायक प्रतिनिधि रजनीश कुमार त्रिपाठी,सीमा मिश्रा,महेश मिश्रा,अरविंद मिश्रा, मिथिलेश सिंह भूरा,अभिराम सिंह,प्रतुल अग्निहोत्री, विकास श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...