Home बरेली भाई ने किया दुष्कर्म, बहन ने बनाया वीडियो और फिर निकाह के...

भाई ने किया दुष्कर्म, बहन ने बनाया वीडियो और फिर निकाह के बाद भी किया सामूहिक दुष्कर्म

बरेली: शाही थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का वीडियो वायरल की धमकी देकर धर्म परिवर्तन कराने और फिर भाइयों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने एसएसपी के आदेश पर पति समेत छह लोगों के खिलाफ शाही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती ने एसएसपी को दिए पत्र में बताया कि वह अपने घर में ब्यूटी पार्लर चलाती थी। कस्बे की ही तरन्नुम और गजाला से उसकी दोस्ती हो गई। युवती ने बताया एक दिन दोनों उसे अपने घर ले गईं और कमरे में बंद कर दिया। कमरे में पहले से तरन्नुम का भाई अकलीम उर्फ बाबू कुरैशी मौजूद था। उसने तमंचा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने यह भी बताया कि अकलीम की दो बहनों तरन्नुम और शाहाना ने दुष्कर्म की वीडियो बना ली। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका धर्म परिवर्तन कराकर अकलीम से निकाह का दबाव बनाया जाने लगा।

युवती ने बताया अकलीम व उसके परिवार की बातों में आकर वह काफी जेवर लेकर अपने घर से इनके साथ चली गई। उससे नकदी-जेवर लेने के बाद अकलीम ने उसे नशे का इंजेक्शन दिया। बेहोशी की हालत में बरेली ले जाकर निकाहनामे पर दस्तखत करा लिए। उसको इलाहाबाद, बनारस, अकबरपुर, अजमेर तथा बिहार ले जाकर रखा। बिहार से यह लोग आगरा ले आए।

आगरा में अकलीम के भाई शादाल और विसाल आए। इन लोगों ने उससे कई बार सामूहिक दुष्कर्म भी किया। पिछले कुछ दिनों से वह आगरा में थी, 23 नवंबर को मौका पाकर वहां से चली आई। उसने भीख मांगकर किराये की रकम जुटाई। आरोप लगाया कि उस पर कई बार प्रतिबंधित पशु का मांस खाने का दबाव बनाया गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर अकलीम कुरैशी, शादाब, विसाल, तरन्नुम, सहाना व गजाला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...