Homeहरदोईनई नवेली दुल्हन को छोड़कर गायब हुआ दूल्हा, तलाश में जुटी पुलिस

नई नवेली दुल्हन को छोड़कर गायब हुआ दूल्हा, तलाश में जुटी पुलिस

spot_img
spot_img

हरदोई: जिले से एक अचंभित करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन से सुहागरात के बाद बिना किसी से कुछ कहे सुबह कहीं छोड़कर चला गया और वापस नहीं आया.

दूल्हा के सुबह अचानक लापता होने से पूरे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. परिवार वालों ने दूल्हा को बहुत खोजा, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका. जिसके बाद दूल्हे के भाई ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी है.

यह घटना सांडी थाने के भगहर गांव की है. यहां 22 वर्षीय सूरज की 17 फरवरी को पिहानी थाने के मंसूर नगर गांव में बारात गई थी. 18 फरवरी को दुल्हन के साथ बारात घर आ गई. 19 फरवरी को सुहागरात मनाने के बाद सुबह-सुबह दूल्हा सूरज बिना किसी को कुछ बताए घर से गायब हो गया.

परिजनों ने उसे तड़के सुबह घर से बाहर जाते देखा. जब काफी देर तक सूरज वापस नहीं आया, तो घर वालों को चिंता हुई. सूरज का मोबाइल फोन और पैसे भी घर में ही रखे मिले.

जिसके बाद परिजनों ने गांव से लेकर तमाम रिश्तेदारों में उसकी तलाश की. लेकिन सूरज का कहीं पता नहीं चल सका. थक-हार कर परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की. सूरज के गायब होने से उसकी नवविवाहित पत्नी समेत पूरा परिवार परेशान है.  

एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि घरवालों ने पुलिस थाने में सूरज के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी है. लापता दूल्हे की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगाई गयी है, ताकि जल्द से जल्द उसका पता लग सके.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें