Homeहरदोईचोरों ने 2 सरकारी स्कूल से उड़ाया दाल सब्जी चावल

चोरों ने 2 सरकारी स्कूल से उड़ाया दाल सब्जी चावल

हरदोई: हरदोई के विकास खण्ड भरखनी में स्थित दो सरकारी स्कूल की रसोई घर के ताले तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये का सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोर स्कूल की रसोई में रखी दाल, सब्जी, चावल, आटा, तेल, मसाले भी चुरा कर ले गए।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

शुक्रवार सुबह जब विद्द्यालय खुला तब चोरी होने की जानकारी हुई इसके बाद दोनों विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर छानवीन के बाद पुलिस चोरों की तलाश में लगी हुई है।

भरखनी विकास खण्ड के गांव खनिकला- जहानपुर में कन्या उच्च प्राथमिक स्कूल व प्राथमिक स्कूल है। उच्च प्राथमिक विद्यालय के इंचार्ज प्रधानाचार्य प्रशान्त अग्निहोत्री ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अज्ञात चोरों ने स्कूल के रसोईघर का ताला तोड़कर उसमें रखे दो गैस सिलेंडर, दो भगौना, दो तसला, बीस थालियां, 20 किलो आटा व 25 किलो चावल के साथ तेल, मसाला आदि चोरी कर ले गए।

वहीं प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य ज्योति ने बताया कि गुरुवार की रात्रि में हुई चोरी में चोरों ने रसोई घर का ताला तोड़कर एक गैस सिलेंडर, एक कुकर, भगौना, दो बाल्टी, दो तसला, 15 थालियां, दाल, सब्जी, तेल, मसाले आदि की चोरी हो गई है।

उन्होंने ने बताया कि जानकारी सुबह साढ़े सात बजे विद्यालय खोलने पर हुई। इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि चोरी की घटना की जांच की जा रही है। चोरों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें