Home हरदोई हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे पर

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान दे दी। कमरे के अंदर गई मां ने शव लटका देखा, तो उसकी चीख निकल गई। चीख सुनकर घर के अन्य लोग कमरे में पहुंचे।

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है।

मृतका की मां ने बताया कि गांव निवासी प्रत्यूष से उनकी बेटी का कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रत्यूष ने शादी का झांसा देकर बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। बेटी ने जब शादी करने का दबाब बनाया तो उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। इस कारण बेटी तनाव में रहती थी। तनाव के चलते उसने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस को मृतका के कमरे से सुुसाइड नोट मिला।

सुसाइड नोट में प्रत्यूष को मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी प्रत्यूष, उसकी मां राजकुमारी, भाई आशीष के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल वेनी माधव त्रिपाठी ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सुसाइड नोट में लिखा….

आत्महत्या करने से पहले युवती ने सुसाइड नोट लिखा था। इसमें युवती ने लाल रंग के पेन से लिखा है.. मेरी मौत का जिम्मेदार प्रत्यूष है… पहले उसने हमसे प्यार का नाटक किया, मेरे जिस्म के साथ खेला फिर दिल भर गया तो छोड़ दिया… आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते हैं। नीचे अंडर लाइन खींचकर दो जगह अंग्रेजी में आदर्श मौर्या…आदर्श मौर्या का उल्लेख किया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...