Homeहरदोईहरदोई: विधवा महिला की गला घोंटकर हत्या, बबूल के जंगल में मिला...

हरदोई: विधवा महिला की गला घोंटकर हत्या, बबूल के जंगल में मिला शव

बेहंदर/हरदोई: घर से लकड़ी बीनने गयी विधवा महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को जंगल में फेंक दिया गया। सोमवार को महिला के शव उसके ही पुत्र ने जंगल में मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

कासिमपुर थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव के रहने वाले किशनपाल की सितंबर 2022 में मौत हो गई थी। परिवार में उसकी 45 वर्षीय पत्नी सोनी और बेटा मिथुन है। बताया गया है कि महिला रविवार दोपहर गांव के पूरब में स्थित बबूल के जंगल से लकड़ी बीनने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन देर शाम तक वह घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद पुत्र मिथुन मां की तलाश करने लगा, लेकिन पता नहीं चला.

सोमवार सुबह मिथुन मां की तलाश करते हुए जंगल की तरफ गया, वहीँ उसकी मां का शव पड़ा मिला था। इसकी जानकारी मिलते ही लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी होते ही कोतवाल कासिमपुर मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जांच की।

फील्ड यूनिट ने भी मौके पर पहुंचकर घटना से सम्बंधित साक्ष्य जुटाए। महिला की साड़ी से गला घोंट कर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया है कि महिला की साड़ी से गला कसकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ होगी। जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा का जीवन परिचय (Biography of Siddharth Malhotra)

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें