होमहरदोईचाकू से गोदकर बड़े भाई की छोटे ने की हत्या

चाकू से गोदकर बड़े भाई की छोटे ने की हत्या

हरदोई/HDI Bharat: कोतवाली शहर क्षेत्र में छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शहर के मोहल्ला सराय थोक पूर्वी के रहने वाले 45 वर्षीय शिव कुमार सिंह पांच भाइयों में चौथे स्थान पर था। शिव कुमार सिंह शहर में ही सर्कुलर रोड लखनऊ चुंगी के पास खोखे में दुकान रखकर ट्रैक्टर बनाने का काम करता था। बड़े भाई ओंकार सिंह के ने बताया कि शनिवार की देर शाम को शिवकुमार घर पहुंचा, तो उस समय शिव कुमार की छोटे भाई राजेश सिंह से नशे को लेकर विवाद हो गया। परिजनों ने बताया कि शिवकुमार और राजेश सिंह दोनों नशे के आदी थे।

इसी बीच राजेश ने अपने बड़े भाई शिव कुमार सिंह पर चाकू से हमला कर उसे मारणासन्न कर दिया। जिसके बाद मौके से फरार हो गया। जैसे ही इस बात की जानकारी घर में मौजूद अन्य परिवार के लोगों को हुई तो शिवकुमार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि मृतक के बड़े भाई ओंकार सिंह की तहरीर पर छोटे भाई राजेश सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें