Friday, August 19, 2022
Advertisment
Home लखीमपुर एक किलोमीटर दूर तक सुनी गई बस और ट्रक की टक्कर की...

एक किलोमीटर दूर तक सुनी गई बस और ट्रक की टक्कर की गूंज, 5 लोगों की मौत

लखीमपुर खीरी: पीलीभीत बस्ती हाईवे पर शुक्रवार को ट्रक और बस की हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत के बाद क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि सड़क किनारे एक खराब डीसीएम न खड़ी होती तो हादसा न होता।

शुक्रवार की दोपहर ईसानगर थाना क्षेत्र में ऊंचगांव के पास भरेटा गांव में पीलीभीत बस्ती मार्ग पर बस और ट्रक की टक्कर की गूंज से पूरा इलाका दहल गया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण बताते हैं कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गूंज एक किलोमीटर तक सुनाई दी।

बताया कि हाईवे पर सड़क किनारे एक डीसीएम खराब हालत में खड़ी थी। भूसी भरी ट्रक लखीमपुर की तरफ से आ रहा थी तो बस धौरहरा से लखीमपुर को जा रही थी। 

बताते हैं कि बस और ट्रक चालक दोनों को जल्दी निकलने की कोशिश में थे। लिहाजा दोनों में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चूंकि डीसीएम सड़क किनारे खड़ी थी, इसी दौरान बस और ट्रक ने वहां से एक साथ निकलने की कोशिश की लेकिन दोनों की आपस में टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस गोल गोल घूम गई और उसका मुंह वापस धौरहरा की ओर हो गया। वहीं ट्रक भी पास स्थित पुलिया पर चढ़ गया और उसका मुंह खेतों की तरफ हो गया। बताते हैं कि बस और ट्रक की टक्कर की गूंज व लोगों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 

हादसे का मंजर देख ग्रामीण दहल गए। बस चालक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि ट्रक चालक ट्रक के केबिन में फंसा हुआ था। किसी तरह ट्रक के केबिन का दरवाजा तोड़कर चालक को निकाला गया। उसे एंबुलेंस से खमरिया सीएचसी भेजा गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

Advertisment 2
Advertisment

Most Popular

Sitapur News: सैकड़ों पीपा मिलावटी सरसों का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

Sitapur: कोतवाली लहरपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में सरसों का मिलावटी तेल बरामद...

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- कट्टर ईमानदार हूँ, जांच में करूंगा पूरा सहयोग

आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का...

Hardoi News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, कोचिंग प्रबंधक पर लगा आरोप

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग प्रबंधक पर अग्निवीर योजना के तहत व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर...

दुष्कर्म के दो अलग अलग मामलों में दोषियों को 10-10 वर्ष की सजा

हरदोई। एएसजे पॉक्सो के जज अबुल कैश ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने में आरोपी को दोषी कराके देते हुए 10 वर्ष...