Home लखीमपुर एक किलोमीटर दूर तक सुनी गई बस और ट्रक की टक्कर की...

एक किलोमीटर दूर तक सुनी गई बस और ट्रक की टक्कर की गूंज, 5 लोगों की मौत

लखीमपुर खीरी: पीलीभीत बस्ती हाईवे पर शुक्रवार को ट्रक और बस की हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत के बाद क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि सड़क किनारे एक खराब डीसीएम न खड़ी होती तो हादसा न होता।

शुक्रवार की दोपहर ईसानगर थाना क्षेत्र में ऊंचगांव के पास भरेटा गांव में पीलीभीत बस्ती मार्ग पर बस और ट्रक की टक्कर की गूंज से पूरा इलाका दहल गया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण बताते हैं कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गूंज एक किलोमीटर तक सुनाई दी।

बताया कि हाईवे पर सड़क किनारे एक डीसीएम खराब हालत में खड़ी थी। भूसी भरी ट्रक लखीमपुर की तरफ से आ रहा थी तो बस धौरहरा से लखीमपुर को जा रही थी। 

बताते हैं कि बस और ट्रक चालक दोनों को जल्दी निकलने की कोशिश में थे। लिहाजा दोनों में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चूंकि डीसीएम सड़क किनारे खड़ी थी, इसी दौरान बस और ट्रक ने वहां से एक साथ निकलने की कोशिश की लेकिन दोनों की आपस में टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस गोल गोल घूम गई और उसका मुंह वापस धौरहरा की ओर हो गया। वहीं ट्रक भी पास स्थित पुलिया पर चढ़ गया और उसका मुंह खेतों की तरफ हो गया। बताते हैं कि बस और ट्रक की टक्कर की गूंज व लोगों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 

हादसे का मंजर देख ग्रामीण दहल गए। बस चालक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि ट्रक चालक ट्रक के केबिन में फंसा हुआ था। किसी तरह ट्रक के केबिन का दरवाजा तोड़कर चालक को निकाला गया। उसे एंबुलेंस से खमरिया सीएचसी भेजा गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...