Home लखीमपुर खीरी Lakhimpur news: पत्नी की करंट लगाकर की हत्या, फिर घर में ही...

Lakhimpur news: पत्नी की करंट लगाकर की हत्या, फिर घर में ही दफना दिया, आरोपी की माँ ने पुलिस को दी जानकारी

लखीमपुर खीरी: में मामूली कहासुनी में एक पति ने करंट लगाकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को छुपाने के लिए उसे कमरे में ही दफन कर दिया और वहीं पास में ही सोता रहा। सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपी की मां ने ही बेटे की इस घिनौनी करतूत की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी जुटाई है। शव को खुदवाकर बाहर निकाला।        

घटना गोला गोकर्णनाथ कोतवाली क्षेत्र के हफीजपुर गांव की है। मोहम्मद वसी की दो दिन पहले किसी बात को लेकर पत्नी उमा शर्मा उर्फ अक्सा फातिमा से कहासुनी हो गई। पत्नी का बात मोहम्मद वसी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी पत्नी करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। मामले की किसी को भनक न हो इसके लिए शव को कमरे में ही दफना दिया। उसी कमरे में वह बेखौफ होकर सोता रहा।

घटना के समय वसी की मां आशिया बेगम अपनी बेटी-दामाद के घर कानपुर गई थी। जब दो दिन बाद वह लौटकर आयीं तो बहू घर पर नहीं दिखी। उसने बेटे मोहम्मद वसी से पूछा तो उसने गोलमोल जवाब दिया। काफी समय बाद उसे शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौका मुआयना किया। आरोपी बेटे मोहम्मद वसी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के आधार पर कमरे में खुदाई की तो दीवार किनारे शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की करंट लगाकर हत्या की.

वसी की मां आशिया बेगम ने बताया कि बेटे-बहू के बीच शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। बेटे ने करंट लगाकर बहू की हत्या कर दी। इसके बाद शव को वहीं कमरे में ही दफन कर दिया। आरोपी के घर पुलिस बल तैनात है। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला घरेलू कलह का लग रहा है। जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम और जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि उमा और अहमद ने सात साल पहले लव मैरिज की थी। दोनों पड़ोसी थे। एक-दूसरे के घरों में भी उनका आना-जाना था। इसी बीच दोनों में अफेयर हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। एक की उम्र 18 महीने और दूसरे की 4 साल है। 

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...