Homeलखीमपुर खीरीLakhimpur news: पत्नी की करंट लगाकर की हत्या, फिर घर में ही...

Lakhimpur news: पत्नी की करंट लगाकर की हत्या, फिर घर में ही दफना दिया, आरोपी की माँ ने पुलिस को दी जानकारी

लखीमपुर खीरी: में मामूली कहासुनी में एक पति ने करंट लगाकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को छुपाने के लिए उसे कमरे में ही दफन कर दिया और वहीं पास में ही सोता रहा। सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपी की मां ने ही बेटे की इस घिनौनी करतूत की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी जुटाई है। शव को खुदवाकर बाहर निकाला।        

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

घटना गोला गोकर्णनाथ कोतवाली क्षेत्र के हफीजपुर गांव की है। मोहम्मद वसी की दो दिन पहले किसी बात को लेकर पत्नी उमा शर्मा उर्फ अक्सा फातिमा से कहासुनी हो गई। पत्नी का बात मोहम्मद वसी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी पत्नी करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। मामले की किसी को भनक न हो इसके लिए शव को कमरे में ही दफना दिया। उसी कमरे में वह बेखौफ होकर सोता रहा।

Rojgar alert Banner

घटना के समय वसी की मां आशिया बेगम अपनी बेटी-दामाद के घर कानपुर गई थी। जब दो दिन बाद वह लौटकर आयीं तो बहू घर पर नहीं दिखी। उसने बेटे मोहम्मद वसी से पूछा तो उसने गोलमोल जवाब दिया। काफी समय बाद उसे शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौका मुआयना किया। आरोपी बेटे मोहम्मद वसी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के आधार पर कमरे में खुदाई की तो दीवार किनारे शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की करंट लगाकर हत्या की.

वसी की मां आशिया बेगम ने बताया कि बेटे-बहू के बीच शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। बेटे ने करंट लगाकर बहू की हत्या कर दी। इसके बाद शव को वहीं कमरे में ही दफन कर दिया। आरोपी के घर पुलिस बल तैनात है। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला घरेलू कलह का लग रहा है। जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम और जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि उमा और अहमद ने सात साल पहले लव मैरिज की थी। दोनों पड़ोसी थे। एक-दूसरे के घरों में भी उनका आना-जाना था। इसी बीच दोनों में अफेयर हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। एक की उम्र 18 महीने और दूसरे की 4 साल है। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें