Home हरदोई Hardoi news: गोशालाओं में नहीं रुक रहा गोवंशों की मौत का सिलसिला

Hardoi news: गोशालाओं में नहीं रुक रहा गोवंशों की मौत का सिलसिला

हरियावां/हरदोई: पूरे प्रदेश से गोशालाओं में गाय और गोवंशों के मरने की खबर आती ही रहती है.उनकी जाँच भी होती है और जाँच के नाम पर सिर्फ लीपापोती होती है और इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है बिचारे बेजुबान गोवंशो को .

ऐसा ही एक मामला हरदोई जनपद के विकासखंड हरियावा के ग्राम पंचायत भदेवरा की गोशाला से आया है यहां ग्राम प्रधान व सचिव व पूर्व बीडीओ की लापरवाही के कारण ग्राम पंचायत भदेवरा में बने गौशाला में एक गोवंश की दलदल में फंसकर मौत हो गई.

वहीं दूसरा गोवंश दलदल में फंसकर घायल हुआ जिसके शिकायत ग्रामीणों ने एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला से की मामले की जानकारी का संज्ञान लेते हुए एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला ने तुरंत जांच टीम को भेजा और मौका मुआयना करवाया.

जाँच में टीम ने चारा पानी आदि की अनियमितता पाई गई और टीम द्वारा ग्रामीणों की शिकायत भी सही पाई गई और टीम द्वारा उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया.

इस मौके पर बीडीओ हरियावां विद्या मिश्रा (आईएएस) पूर्व वीडियो प्रवीण श्रीवास्तव पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ संजीत हरियावां थाना अध्यक्ष कौशल किशोर यादव व करण त्रिवेदी सत्यम दीक्षित सौरभ दीक्षित छम्मू दीक्षित सोमू त्रिवेदी रोहित दीक्षित भूरे मिश्रा सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे.

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...