होमपीलीभीतपीलीभीत: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने डीएम पुलकित खरे को दी फोन पर...

पीलीभीत: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने डीएम पुलकित खरे को दी फोन पर बधाई

पीलीभीत: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा जनपद के जिलाधिकारी पुलकित खरे को धान खरीद में सराहनीय कार्य के लिए फोन पर बधाई दी गई । रक्षा मंत्री द्वारा जिलाधिकारी को सरकार की योजनाओं को जनमानस तक पहुंचाने के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की गई। उन्होंने डीएम से फोन पर बात करते हुए किसान हित मे लिए गए निर्णयों की प्रसंसा की।
जिलाधिकारी पुलकित खरे द्वारा दिनांक विगत 12 तारीख को मंडी परिसर का औचक निरीक्षण किया गया था जिसमे उन्हें बड़ी खामियां मिली थीं,उन्होंने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए किसानों की सुविधाओं के दृष्टिगत अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए थे।
किसानों की शिकायतों का लिया गया था संज्ञान निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को दिए गए थे कड़े निर्देश।
शासन की मंशा के अनुरूप किसानों को धान का समर्थन मूल्य का लाभ देने हेतु दिए गए थे कड़े निर्देश।निरीक्षण के दौरान किसानों से की गई थी बातचीत ,किसानों को सरकारी क्रय केंद्रों पर अपना धान बेचने हेतु किया गया था प्रेरित। विपणन अधिकारी को दिए थे निर्देश किसानों को क्रय केंद्र पर न हो किसी प्रकार की असुविधा।चार क्रय केंद्रों पर अनुपस्थित केंद्र प्रभारियों को किया गया था निलंबित। डीएम की कार्रवाई से किसानों में ख़ुशी फैल गई थी और सभी ने तालियां बजाकर उनके प्रति खुशी जताई थी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें