Homeपीलीभीतचाची के इश्क में डूबे भतीजे ने चाचा को मौत की नींद...

चाची के इश्क में डूबे भतीजे ने चाचा को मौत की नींद सुलाया, पुलिस ने भेजा जेल

spot_img

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत जिले में चाची के इश्क में डूबकर युवक ने अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

मिली जानकारी के अनुसार चाचा की हत्या करने के बाद आरोपी भतीजा चाची से फोन पर लगभग डेढ़ घंटे तक बात करता रहा था, लेकिन उसने चाची को उनके पति की मौत की भनक तक नहीं लगने दी।

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि थाना गजरौला इलाके के गांव उगनपुर रहने वाले नंदलाल (28) का शव सोमवार की सुबह उसके खेत में पड़ा मिला था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने नंदलाल के शव का पोस्टमार्टम कराया तो चोट से मौत की पुष्टि हुई थी। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने शक के आधार पर नंदलाल के भतीजे आकाश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। जिसमे आकाश ने अपने चाचा नंदलाल की हत्या करने की बात कबूल कर ली। आकाश ने पूछताछ में बताया कि चाचा नंदलाल की पत्नी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

उसने बताया एक वर्ष पहले चाचा को उसके प्रेम प्रसंग का पता चला तो दोनों में विवाद भी हुआ। घटना वाली रात में भी दोनों के बीच घर के बाहर विवाद हुआ था तभी आकाश ने चाचा के सिर पर डंडा मार दिया। डंडे के तेज प्रहार से नंदलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

आकाश ने बताया वह चाचा की हत्या करने के बाद रात में घर आकर सो गया उसके कुछ समय बाद वह उठकर देखने भी गया तो चाचा नंदलाल का शव वहीं पर पड़ा था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें