Home विज्ञान/तकनीक Ambrane ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट चश्मा Ambrane Glares, चश्मे में ही...

Ambrane ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट चश्मा Ambrane Glares, चश्मे में ही मिलेगा स्पीकर और माइक

technews: Ambrane ने भारत में अपना पहला स्मार्ट चश्मा Ambrane Glares लॉन्च किया है। कंपनी के दावे के मुताबिक स्मार्ट ग्लास लॉन्च करने वाली Ambrane देश की पहली टेक कंपनी है।

Ambrane Glares के साथ ओपन ईयर ऑडियो मिलेगा यानी आप बिना ईयरफोन भी एम्ब्रेन ग्लारेस के साथ ऑडियो सुन सकेंगे। इसमें इनबिल्ट स्पीकर है जो कि फ्रेम में ही है।

यह भी पढ़ें : Vivo Y22 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, मिलेगा 50 मेगापिक्सल सुपर नाइट कैमरा, जाने क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Ambrane Glares के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें दो लेंस के ऑप्शन भी मिलते हैं यानी आप अपनी जरूरत के लिहाज से लेंस को बदल भी सकते हैं। एम्ब्रेन ग्लारेस की बैटरी को लेकर 7 घंटे के बैकअप का दावा है और बैटरी को महज दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। इस ग्लास में UV प्रोटेक्शन भी मिलेगी।

Ambrane Glares की स्पेसिफिकेशन

Ambrane Glares में कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन दिया गया है और इसके साथ एचडी सराउंड साउंड वाला स्पीकर मिलेगा। एम्ब्रेन ग्लारेस में कॉल को रिजेक्ट और एक्सेप्ट करने की भी सुविधा है। इस स्मार्ट ग्लास के साथ म्यूजिक कंट्रोल भी मिलता है। इसमें वॉयस असिस्टेंट और टच कंट्रोल भी है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.1 है और इसे आईओएस और एंड्रॉयड दोनों फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसमें ब्लू लाइट फिल्टर भी है। Ambrane Glares को UV400 सर्टिफिकेशन भी मिला है जिसे लेकर 99.99 फीसदी यूवी लाइट प्रोटेक्शन का दावा है। एम्ब्रेन ग्लारेस को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है।

कीमत

अगर Ambrane Glares की कीमत की बात करें तो यह आपको 9,999 रुपये मिलेगा, लेकिन इसे फिलहाल लॉन्चिंग ऑफर के तहत 4,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। एम्ब्रेन ग्लारेस केवल ब्लैक कलर में में ही उपलब्ध है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...