Homeविज्ञान/तकनीकGadgets -गैजेट्सTCL ने महज 10 हजार में Thunderbird Sparrow 5 SE टीवी किया...

TCL ने महज 10 हजार में Thunderbird Sparrow 5 SE टीवी किया लॉन्च, मिलेंगे HDR10 जैसे फीचर्स

spot_img

TCL ने अफॉर्डेबल प्राइस में अपना नया टीवी Thunderbird Sparrow 5 SE लॉन्च किया है। इस टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले साइज और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Thunderbird Sparrow 5 SE टीवी HDR10 के सपोर्ट के साथ रैपिड बूट फीचर के साथ आता है जिससे कि टीवी सिर्फ 2 सेकेंड में ऑन हो जाता है। साथ ही इसमें सेट टॉप बॉक्स के साथ भी बूट फीचर दिया गया है। यानी दोनों डिवाइसेज साथ में बूट हो सकते हैं। टीवी में 1GB रैम दी गई है और 8GB की इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। आइए जानते हैं इस टीवी की कीमत और सभी फीचर्स के बारे में। 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

TCL Thunderbird Sparrow 5 SE TV के स्पेसिफिकेशन

TCL Thunderbird Sparrow 5 SE टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले और फुल एचडी (1920 x 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन का सपोर्ट दिया गया है। इस टीवी में VA पैनल दिया गया है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें HDR10 का सपोर्ट भी दिया गया है जिससे कंट्रास्ट बेहतर दिखता है।

टीवी में A53 क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दी गई है और 8GB की इनबिल्ट स्टोरेज है। टीवी के रिमोट कंट्रोल में तीन कस्टमाइजेबल बटन भी दिए गए हैं। इसमें पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स के लिए डेडीकेटेड बटन भी दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें फुल रेंज हाई पावर स्पीकर देने की बात कही है जिससे कि यह क्लियर साउंड क्वालिटी डिलीवर कर सकता है। यह टीवी Android 13 पर रन करता है। 

टीवी में TÜV Rheinland सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। यह आंखों पर बुरा असर पड़ने से रोकता है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में दो HDMI 2.0 पोर्ट, एक Ethernet पोर्ट, एक USB-A 2.0 पोर्ट और एक AV इनपुट पोर्ट दिया गया है। जिसकी मदद से यह अलग अलग मीडिया से कनेक्ट हो सकता है और इंटरनेट कनेक्टिविटी भी बेहतर तरीके से सपोर्ट कर सकता है। 

TCL Thunderbird Sparrow 5 SE TV price (कीमत)

TCL Thunderbird Sparrow 5 SE TV को कंपनी ने अभी चीन में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 889 युआन यदि भारतीय रुपयों में बात करें तो लगभग 10,000 रुपये है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें