होमविज्ञान/तकनीकमोबाइलPoco X6 Pro,11 जनवरी को होगा लॉन्च, 64 MP का मिलेगा प्राइमरी...

Poco X6 Pro,11 जनवरी को होगा लॉन्च, 64 MP का मिलेगा प्राइमरी कैमरा

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco 11 जनवरी को अपनी X6 सीरीज लॉन्च करने जा रहा है। इसमें Poco X6 और Poco X6 Pro शामिल होंगे। ये फरवरी 2023 में पेश किए गए Poco X5 और X5 Pro का स्थान लेंगे। Poco X6 Pro को नवंबर 2023 में चीन में लॉन्च किए गए Redmi K70E का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है।

Poco X6 Pro की स्पेसिफिकेशन

Poco ने बताया है कि Poco X6 Pro में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ होगा। इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 2x इन-सेंसर जूम दिए जाने की उम्मीद है। इससे पहले कुछ लीक में कहा गया था कि इस फोन में अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर और एक मैक्रो सेंसर हो सकता है।

AnTuTu स्कोर 1.4 मिलियन से अधिक

Poco के अनुसार  Poco X6 Pro X6 Pro में शाओमी का नया HyperOS दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन Flipkart  पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। एक अन्य पोस्ट में Poco ने Poco X6 Pro का AnTuTu स्कोर 1.4 मिलियन से अधिक होने की जानकारी दी थी।

poco x6 pro 1
poco x6 pro

POCO का दावा है कि यह इस सेगमेंट में यह बेस्ट स्कोर है। Poco की ओर से दिए गए टीजर में इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा मॉड्यूल भी दिखाया गया था। इसमें तीन सर्कुलर कैमरा यूनिट्स और एक सर्कुलर LED फ्लैश यूनिट एक रेक्टैंगुलर मॉड्यूल में है।

कूलिंग के लिए स्टेनलेस स्टील 5,000 mm2 वेपर चैंबर

Poco X6 Pro में WildBoost Optimisation 2.0 फीचर दिया गया है जिससे यूजर का गेमिंग एक्सपीरिएंस काफी हद तक बढ़ जाता है। इसमें कूलिंग के लिए स्टेनलेस स्टील 5,000 mm2 वेपर चैंबर दिया गया है। हाल ही में टिप्सटर Sudhanshu Ambhore (@Sudhanshu1414) ने Poco X6 5G का एक अनबॉक्सिंग वीडियो पोस्ट किया था।

इसमें इस स्मार्टफोन का डिजाइन दिखा था।  इसका डुअल-टोन डिजाइन और ग्लास बैक है। इसमें स्क्वेयर शेप का रियर कैमरा सेटअप  है। इस वीडियो में इस स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स दिखाया गया था। इसमें ब्लैक कलर का केस, 67 W का चार्जर, USB Type-C एडैप्टर और यह स्मार्टफोन व्हाइट कलर में है।

इस टिप्सटर का दावा है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड MIUI 14 पर चलेगा। इसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले 1.5K के रिजॉल्यूशन और 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ होगा। हालांकि, यह वीडियो ऑफिशियल नहीं है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें