Home विज्ञान/तकनीक Whatsapp New Feature: अब यूजर्स हाइड कर सकेंगे ऑनलाइन स्टेट्स

Whatsapp New Feature: अब यूजर्स हाइड कर सकेंगे ऑनलाइन स्टेट्स

Whatsapp New Feature: इंस्टेंट मैसेजिंग एप Whatsapp लगातार अपने यूजर इंटरफेस को बेहतर बनाने के लिए नए नए फीचर्स ला रही है। व्हाट्सएप अब एक और नए फीचर पर काम कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को जल्दी ही व्हाट्सएप पर अपना ऑनलाइन स्टेट्स हाइड करने का ऑप्शन भी मिलने वाला है। Whatsapp इस फीचर के डेवलपमेंट फेस में हैं। इस फीचर को सिर्फ एंड्रॉयड व्हाट्सएप यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Whatsapp के फीचर को ट्रैक करने वाले WABetaInfo के अनुसार व्हाट्सएप ऐसे फीचर तैयार कर रहा है, जिसके बाद यूजर्स अपनी प्रोफाइल को और अधिक प्राइवेट कर सकतें हैं। इस फीचर में यूजर्स अपनी मर्जी से अपने ऑनलाइन स्टेट्स को हाइड कर सकेंगे, जिसके बाद यूजर्स के कॉन्टेक्ट को उनका ऑनलाइन स्टेट्स दिखाई नहीं देगा।

WABetaInfo के अनुसार ऑनलाइन स्टेट्स हाइड फीचर को कुछ दिन पहले ही आईओएस के Whatsapp के बीटा वर्जन में देखा गया था। हालांकि अब तक इस फीचर को लाइव नहीं किया गया है। WABetaInfo का दावा है कि इस फीचर को एक महीना पहले ही आईओएस यूजर्स के लिए टेस्ट किया गया था।

इस फीचर में यूजर को प्राइवेसी के लिए दो ऑप्शन दिए जाएंगे, जिसमें एक ऑप्शन में आप सभी कॉन्टेक्ट को अपना ऑनलाइन स्टेट्स दिखा सकते हैं, जबकि दूसरे ऑप्शन में आपका ऑनलाइन स्टेटस सभी कॉन्टेक्ट के लिए हाइड हो जाएगा।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...