Home विज्ञान/तकनीक Amazon Prime Day 2022: Xiaomi के इन फोन पर मिल रही 11...

Amazon Prime Day 2022: Xiaomi के इन फोन पर मिल रही 11 हजार रुपये तक की छूट

Amazon Prime Day सेल 2022 शुरू हो गई है। यह सेल कल यानी 24 जुलाई को खत्म हो जाएगी। अमेजन की इस सेल में हजारों नए प्रोडक्ट आए हैं और तमाम तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं जिनमें बैंक कार्ड के साथ मिलने वाले कैशबैक और डिस्काउंट भी शामिल हैं।

इस सेल की सबसे खास और दिक्कत वाली बात यह है कि यह सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है यानी यदि आप अमेजन प्राइम के मेंबर नहीं हैं तो आप शॉपिंग तो कर पाएंगे लेकिन ऑफर नहीं मिलेगा। इंडिया ने अमेजन की इस सेल के लिए शानदार ऑफर का एलान किया है।

अमेजन की इस प्राइम डे सेल में Xiaomi के स्मार्टफोन को 11,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसी सप्ताह लॉन्च हुए Redmi K50i पर भी 5,000 रुपये की छूट मिल रही है। आइए जानते हैं कि शाओमी के किन-किन फोन पर छूट मिल रही है?

Xiaomi के प्रोडक्ट पर 25 जुलाई को मिलेगा शानदार डिस्काउंट

Xiaomi ने इस सेल में अपने फोन से लेकर IoT डिवाइस तक के लिए छूट का एलान किया है। शाओमी की डिवाइस पर मिलने वाली छूट का फायदा आप अमेजन की प्राइम डेल सेल के अलावा ‘Xiaomi Days’ सेल में भी उठा सकते हैं जो कि 25 जुलाई तक चलने वाली है।

इस सेल में SBI और ICICI बैंक के कार्ड से 23-24 जुलाई तक शाओमी के प्रोडक्ट खरीदने पर 1,000 रुपये की छूट और 25 जुलाई को खरीदने पर 6,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा कूपन के जरिए 11,000 रुपये तक की छूट मिलेगी।

Amazon Prime Day 2022 सेल में सस्ते में मिलेंगे ये स्मार्टफोन

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...