Home सीतापुर Sitapur News : ट्रक से 5 किलो अफीम बरामद, अनुमानित कीमत 5...

Sitapur News : ट्रक से 5 किलो अफीम बरामद, अनुमानित कीमत 5 करोड़, एक गिरफ्तार

सीतापुर: खैराबाद पुलिस और आईजी रेंज लखनऊ सर्विलांस की टीम ने एक ट्रक से पांच किलो अफीम के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई अफीम की कीमत करीब पांच करोड़ आंकी जा रही है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है जो इस कारोबार में शामिल है।

प्रेसवार्ता में एसपी सुशील चंद्रभान ने बताया कि आईजी रेंज लखनऊ की सर्विलांस टीम और खैराबाद पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान कलविन्दर सिंह निवासी ग्राम बाजपुर थाना सम्पूर्णानगर जिला लखीमपुर खीरी को एक गैस गोदाम निकट राधेलाल चौराहे के पास से पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के विज्ञापन कों ठुकराया

जब उसके ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें पांच किलोग्राम अफीम बरामद हुई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत लगभग पांच करोड़ रुपये है। आरोपी ने बताया कि वह गुवाहाटी से दिल्ली तक ट्रक के जरिए सामान लाने और ले जाने का काम करता था।

इस दौरान ही उसका कुछ लोगों से संपर्क हो गया जो कि उसे अफीम को लाने और ले जाने की बात कहकर पैसे देने की बात कहने लगे। और इस तरह पैसे के लालच में वह इस धंधे में लिप्त हो गया। बिहार से एक युवक ने उसको अफीम दी थी जो कि उसे पश्चिम के जिलों मुरादाबाद आदि में  ले जाना था।

किस व्यक्ति ने अफीम दी थी और किस को अफीम बेंची जानी थी। इसको लेकर दो और आरोपियों के नाम प्रकाश मे आए हैं। जिनके खिलाफ केस दर्ज कर जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Ram Setu Movie: सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार को फिल्म “राम सेतु” के लिए भेजा लीगल नोटिस, कहा- ‘बॉलीवुड वालों को झूठ बोलने की है बुरी आदत’

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...