Home सीतापुर Sitapur News : ट्रक से 5 किलो अफीम बरामद, अनुमानित कीमत 5...

Sitapur News : ट्रक से 5 किलो अफीम बरामद, अनुमानित कीमत 5 करोड़, एक गिरफ्तार

सीतापुर: खैराबाद पुलिस और आईजी रेंज लखनऊ सर्विलांस की टीम ने एक ट्रक से पांच किलो अफीम के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई अफीम की कीमत करीब पांच करोड़ आंकी जा रही है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है जो इस कारोबार में शामिल है।

प्रेसवार्ता में एसपी सुशील चंद्रभान ने बताया कि आईजी रेंज लखनऊ की सर्विलांस टीम और खैराबाद पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान कलविन्दर सिंह निवासी ग्राम बाजपुर थाना सम्पूर्णानगर जिला लखीमपुर खीरी को एक गैस गोदाम निकट राधेलाल चौराहे के पास से पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के विज्ञापन कों ठुकराया

जब उसके ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें पांच किलोग्राम अफीम बरामद हुई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत लगभग पांच करोड़ रुपये है। आरोपी ने बताया कि वह गुवाहाटी से दिल्ली तक ट्रक के जरिए सामान लाने और ले जाने का काम करता था।

इस दौरान ही उसका कुछ लोगों से संपर्क हो गया जो कि उसे अफीम को लाने और ले जाने की बात कहकर पैसे देने की बात कहने लगे। और इस तरह पैसे के लालच में वह इस धंधे में लिप्त हो गया। बिहार से एक युवक ने उसको अफीम दी थी जो कि उसे पश्चिम के जिलों मुरादाबाद आदि में  ले जाना था।

किस व्यक्ति ने अफीम दी थी और किस को अफीम बेंची जानी थी। इसको लेकर दो और आरोपियों के नाम प्रकाश मे आए हैं। जिनके खिलाफ केस दर्ज कर जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Ram Setu Movie: सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार को फिल्म “राम सेतु” के लिए भेजा लीगल नोटिस, कहा- ‘बॉलीवुड वालों को झूठ बोलने की है बुरी आदत’

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...