Home मनोरंजन कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के विज्ञापन कों ठुकराया

कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के विज्ञापन कों ठुकराया

हाल ही में खबर आई कि कार्तिक आर्यन को एक पान मसाला की एड डील ऑफर हुई थी. हालांकि, करोड़ों रुपये ऑफर होने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने उसे ठुकरा दिया. 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की माने तो, कार्तिक आर्यन ने पान मसाला कंपनी के ऑफर को तुरंत मना कर दिया. एक अव्वल दर्जे के एड गुरू ने इस बात को कन्फर्म करते हुए बताया कि- ”ये बात बिल्कुल सही है. कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है.

वो एड एक पान मसाला कंपनी का था. जिसे कार्तिक ने मना किया है. लगता है कार्तिक काफी उसूलों वाले हैं. उनमें वो बात है जो आजकल के एक्टर्स में नहीं होती है. हाथों हाथ पैसा कमाने के लिए लोग अकसर ऐसे ऑफर्स ले ही लेते हैं. इतनी बड़ी अमाउंट को मना करना बड़ी बात है. ये कोई आसान काम नहीं है. लेकिन कार्तिक यूथ के बीच अपनी इमेज को लेकर काफी जिम्मेदार हैं.”

सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी ने भी कार्तिक आर्यन के फैसले की सराहना की

सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी ने भी कार्तिक के फैसले की सराहना की है. पहलाज ने कहा- ”पान मसाला लोगों को मार रहा है. ऐसे में आजकल के लोगों को बढ़ावा देना वो भी एक्टर्स के जरिए एक गलत कोशिश है. पैसों के लिए देश की सेहत को खराब करना सही नही है.”

पहलाज ने ये भी कहा कि- ”पान मसाला का एड करना कानून अपराध है. कानून सेंसर बोर्ड को पान मसाला और शराब के विज्ञापनों को प्रमाणन देने से रोकता है. इसलिए, इन प्रॉडक्ट्स के विज्ञापन अवैध हैं. इसलिए जो एक्टर्स इन एड का सपोर्ट करते है वो भी इस गैर-कानूनी एक्टीविटी को सपोर्ट करते हैं.”

यह भी पढ़ें : Ram Setu Movie: सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार को फिल्म “राम सेतु” के लिए भेजा लीगल नोटिस, कहा- ‘बॉलीवुड वालों को झूठ बोलने की है बुरी आदत’

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...