Home मनोरंजन कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के विज्ञापन कों ठुकराया

कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के विज्ञापन कों ठुकराया

हाल ही में खबर आई कि कार्तिक आर्यन को एक पान मसाला की एड डील ऑफर हुई थी. हालांकि, करोड़ों रुपये ऑफर होने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने उसे ठुकरा दिया. 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की माने तो, कार्तिक आर्यन ने पान मसाला कंपनी के ऑफर को तुरंत मना कर दिया. एक अव्वल दर्जे के एड गुरू ने इस बात को कन्फर्म करते हुए बताया कि- ”ये बात बिल्कुल सही है. कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है.

वो एड एक पान मसाला कंपनी का था. जिसे कार्तिक ने मना किया है. लगता है कार्तिक काफी उसूलों वाले हैं. उनमें वो बात है जो आजकल के एक्टर्स में नहीं होती है. हाथों हाथ पैसा कमाने के लिए लोग अकसर ऐसे ऑफर्स ले ही लेते हैं. इतनी बड़ी अमाउंट को मना करना बड़ी बात है. ये कोई आसान काम नहीं है. लेकिन कार्तिक यूथ के बीच अपनी इमेज को लेकर काफी जिम्मेदार हैं.”

सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी ने भी कार्तिक आर्यन के फैसले की सराहना की

सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी ने भी कार्तिक के फैसले की सराहना की है. पहलाज ने कहा- ”पान मसाला लोगों को मार रहा है. ऐसे में आजकल के लोगों को बढ़ावा देना वो भी एक्टर्स के जरिए एक गलत कोशिश है. पैसों के लिए देश की सेहत को खराब करना सही नही है.”

पहलाज ने ये भी कहा कि- ”पान मसाला का एड करना कानून अपराध है. कानून सेंसर बोर्ड को पान मसाला और शराब के विज्ञापनों को प्रमाणन देने से रोकता है. इसलिए, इन प्रॉडक्ट्स के विज्ञापन अवैध हैं. इसलिए जो एक्टर्स इन एड का सपोर्ट करते है वो भी इस गैर-कानूनी एक्टीविटी को सपोर्ट करते हैं.”

यह भी पढ़ें : Ram Setu Movie: सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार को फिल्म “राम सेतु” के लिए भेजा लीगल नोटिस, कहा- ‘बॉलीवुड वालों को झूठ बोलने की है बुरी आदत’

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...