HomeसीतापुरSitapur News: सीतापुर में मां, पत्नी, बच्चों सहित 5 लोगों को हत्या...

Sitapur News: सीतापुर में मां, पत्नी, बच्चों सहित 5 लोगों को हत्या के बाद युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, वजह जानकार हो जायेगे हैरान

spot_img

Sitapur News: जिले में शनिवार की सुबह दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली और उसकी भी मौत हो गयी।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

जानकारी के अनुसार, रामपुर मथुरा थाना इलाके के पल्हापुर गांव के रहने वाले 42 वर्षीय अनुराग ठाकुर ने शनिवार तड़के में अपनी मां सावित्री (65 वर्ष), पत्नी प्रियंका (40 वर्ष), बेटी अश्विनी (12 वर्ष), छोटी बेटी अश्वी (10 साल) और बेटे अद्वैत(6 साल) को गोली मार कर हत्या कर दी । इसके बाद अनुराग ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। सभी 6 लोगों की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

दिनेश शुक्ला (सीओ महमूदाबाद) ने बताया कि युवक नशे का आदी था। परिजन उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे, इसको लेकर रात में लड़ाई हुयी थी। इसके बाद ही सुबह में यह घटना हुई। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। उसने अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस जांच कर रही है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें