Home सीतापुर Sitapur News: अधिकारियों की कार्यशैली से नाराज कारागार राज्यमंत्री धरने पर बैठे,...

Sitapur News: अधिकारियों की कार्यशैली से नाराज कारागार राज्यमंत्री धरने पर बैठे, मचा हड़कंप

सीतापुर: शनिवार की सुबह प्रशासनिक अमले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री और हरगांव से विधायक सुरेश राही कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गए।

एक मामले में राज्य मंत्री सुरेश राही सैकड़ों ग्रामीणों के साथ डीएम से मिलने पहुंचे थे। डीएम के ऑफिस में न होने पर राज्यमंत्री बाहर धरने पर बैठ गए। राज्यमंत्री के धरने पर बैठने की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : गोरखपुर : बुआ ने एक माह की अपनी भतीजी को बीच सड़क पर पटककर मार डाला

एसडीएम सदर अनिल कुमार ने मौके पर पहुंचकर मान मनौवल शुरू कर दी लेकिन बात नहीं बनी। कारागार राज्यमंत्री का कहना है कि पहले मामले की जांच करनी चाहिए थी उसके बाद नोटिस जारी किए जाते।

कारागार राज्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक पर भी मनमानी करने का आरोप लगाया है। उधर, जानकारी मिलते ही कलेक्ट्रेट पहुंचे डीएम अनुज सिंह ने राज्यमंत्री से बातचीत करते हुए उन्हें किसी तरह मनाया। इसके बाद राज्यमंत्री को लेकर डीएम अपने ऑफिस में चले गए। कलेक्ट्रेट में भारी संख्या में ग्रामीणों की मौजूदगी से गहमागहमी का माहौल है।

क्या है मामला

हरगांव इलाके के पिपाराघूरी में गौशाला को लेकर दो पक्षों में विवाद और पिछले दिनों बाबा साहब की मूर्ति तोड़े जाने समेत अन्य मामलों में एसडीएम सदर ने 170 ग्रामीणों को नोटिस जारी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...