Homeखेल जगतIPL 2024: CSK के लिए 'बुरी खबर', पर्पल कैप होल्डर घर लौटे,...

IPL 2024: CSK के लिए ‘बुरी खबर’, पर्पल कैप होल्डर घर लौटे, अगले मैच से ‘बाहर’

Chennai Super Kings: जैसे ही IPL 2024 शुरू हुआ, कुछ टीमें धमाल मचा रही हैं। उसी समय, कुछ टीमें अब भी जीत की तलाश में हैं। CSK भी उन टीमों में शामिल है जिन्होंने शानदार शुरुआत की। लेकिन चौथे मैच से पहले इस टीम के लिए बुरी खबर आई। रिपोर्ट्स के अनुसार, पर्पल कैप होल्डर मुस्ताफिजुर रहमान, जिन्होंने पहले ही मैच से ही विरोधी टीमों में भय का महसूस कराया था, अब घर लौट गए हैं। इस तरह की स्थिति में, वह Chennai और Hyderabad के बीच के मैच में शायद बाहर रह सकते हैं।

क्या कारण है?

Cricbuzz की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश के T20 World Cup के वीज़ा प्रक्रिया के लिए मुस्ताफिजुर को घर लौट जाना पड़ा। उन्होंने US दूतावास में अंगुलियों के निशान लगवाए हैं। T20 World Cup 2024 का आयोजन अमेरिका और वेस्ट इंडीज द्वारा किया जा रहा है। इस तरह की स्थिति में, सभी टीमें मेगा इवेंट के लिए तैयारी में व्यस्त हैं। इस तरह की स्थिति में, बांग्लादेश टीम भी वीज़ा के संबंध में सभी खिलाड़ियों को जुटा रही है। इस तरह की स्थिति में, मुस्ताफिजुर को भारत लौटने में समय लग सकता है।

अगला मैच कब है?

Chennai टीम ने IPL 2024 में 3 मैच खेले हैं। CSK ने दो लगातार जीत के साथ IPL की शुरुआत की। लेकिन तीसरे मैच में टीम को दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा। अब गायकवाड़ और कंपनी 5 अप्रैल को Sunrisers Hyderabad के खिलाफ अगला मैच खेलेगी। यह देखने की बात है कि क्या मुस्ताफिजुर रहमान 2 दिनों के बाद वापसी करने में सफल होंगे या नहीं।

पर्पल कैप जीता

मुस्ताफिजुर रहमान को पिछले कुछ सीजनों में पर्याप्त अवसर नहीं मिला। लेकिन Chennai ने उन्हें पहले ही मैच में प्रयास किया। अब तक उन्होंने 3 मैचों में 7 विकेट लिए हैं। मुस्ताफिजुर को लगातार शानदार प्रदर्शन करते देखा जा रहा है। अगले मैच में वह खिलाड़ी एकादश में नहीं होते हैं तो टीम में एक नया चेहरा देखने को मिल सकता है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page