होमखेल जगतIPL 2024: सैलरी तो आ रहा है, पर प्रदर्शन नहीं., पूर्व क्रिकेटर...

IPL 2024: सैलरी तो आ रहा है, पर प्रदर्शन नहीं., पूर्व क्रिकेटर ने Glenn Maxwell पर निकाला गुस्सा

spot_img

Glenn Maxwell IPL 2024: ऑलराउंडर Glenn Maxwell का मंगलवार को IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ एक बार फिर फ्लॉप शो रहा। ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने मौजूदा सीजन में लगातार खराब प्रदर्शन किया है. वह 2 मैचों में अपना खाता नहीं खोल पाए हैं. उन्होंने चार मैचों में 0, 3, 28 और 0 का स्कोर बनाया है। उनके खराब खेल का असर आरसीबी के प्रदर्शन पर पड़ा है. टीम 4 में से सिर्फ 1 मैच ही जीत सकी है.

RCB की फ्लॉप बैटिंग

सीजन से पहले RCB को सबसे मजबूत बल्लेबाजी क्रम वाली टीमों में से एक माना जाता था, लेकिन अब तक बेंगलुरु की टीम ने अपने प्रशंसकों को निराश किया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी ने Glenn Maxwell की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि मैक्सवेल सिर्फ अपना वेतन लेते हैं. टीम के लिए प्रदर्शन न करके वह आरसीबी का भरोसा तोड़ रहे हैं. मंगलवार को लखनऊ की टीम ने RCB के खिलाफ 28 रन से जीत दर्ज की।

अनुज रावत पर भी निशाना साधा

मनोज तिवारी ने क्रिकबज से कहा, ”RCB को हमेशा बल्लेबाजों से भरी टीम के रूप में देखा जाता है, लेकिन इस समय न तो बल्लेबाज रन बना रहे हैं और न ही गेंदबाज सही लाइन पकड़ पा रहे हैं. अनुज रावत ने मध्यक्रम में इतना अच्छा प्रदर्शन किया था पहला मैच, लेकिन स्वभाव की कमी के कारण वह पारी को आगे नहीं बढ़ा पा रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि नए खिलाड़ी हैं, लेकिन ऐसे में अगर आप इतने बड़े खिलाड़ियों के साथ समय बिताकर भी नहीं सीख पा रहे हैं , तो इसका मतलब है कि ध्यान कहीं और जा रहा है।

Glenn Maxwell की बल्लेबाजी पर उठे सवाल

IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके तिवारी ने कहा, ‘RCB के टीम मैनेजमेंट ने Maxwell को रिटेन करके भरोसा दिखाया है, लेकिन वह सिर्फ समय-समय पर सैलरी ले रहे हैं और टीम के लिए मैच जिताने वाला प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। ” Maxwell लखनऊ के खिलाफ खाता नहीं खोल सके और Mayank Yadav की गेंद पर आउट हो गये. वहीं, अनुज रावत 21 गेंदों पर 11 रन ही बना सके. उन्हें मार्कस स्टोइनिस ने आउट किया.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें