Home खेल जगत टी-20: कमाल की पारी के बाद इमोशनल हुए दिनेश कार्तिक

टी-20: कमाल की पारी के बाद इमोशनल हुए दिनेश कार्तिक

साउथ अफ्रीका के खिलाफ राजकोट में खेले गए चौथे टी-20 मैच में दिनेश कार्तिक ने कमाल कर दिया. फिनिशर दिनेश कार्तिक जिन्होंने आईपीएल में धमाल मचाया और उसी के भरोसे टीम इंडिया में उनकी वापसी हुई. अब अफ्रीका के खिलाफ जब उन्होंने 55 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. दिनेश कार्तिक ने अब अपने कमबैक की कहानी सुनाई है.

मैच के बाद हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक ने बातचीत की, इसी में हार्दिक ने पूछा कि दिनेश कार्तिक ने अपने आप में ऐसा क्या बदलाव किया, जो लोगों को ऐसा कार्तिक देखने को मिल रहा है. आपने बड़ौदा में बहुत प्रैक्टिस की, जिसके बारे में काफी लोगों को पता ही नहीं था. आपका माइंडसेट कैसे बदल गया.

इसके बारे में दिनेश कार्तिक ने कहा कि मैं पूरी तरह ठान चुका था कि मुझे टी-20 वर्ल्डकप खेलना है. मैं काफी लंबे वक्त से काम कर रहा हूं, मुझे पता है कि ड्रॉप होना क्या होता है. मुझे पता है कि टीम इंडिया के लिए खेलना कितना वैल्यूबल होता है. 

इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुझे एक रोल दिया और प्लेटफॉर्म दिया, ताकि मैं अपने प्लान पर काम कर सकूं. मैंने इस रोल के लिए काम किया है, ताकि अगर ऐसी स्थिति बनती है जहां पर मैं अपनी टीम के लिए मैच जिता पाऊं तो मेरे लिए वह काफी खास होगा. 

मैंने इस टीम को बाहर से देखा है, मुझे पता है कि कितना मुश्किल है इसके अंदर रहना. टीम में काफी टैलेंट है, युवा खिलाड़ी हैं और यहां इनके साथ काफी कुछ सीखने को मिलता है. मैंने कई लोगों के साथ क्रिकेट खेला है, जो मुझे भरोसा देता है. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...