Homeखेल जगतVideo Viral: 'इसीलिए तो आप बाजीगर हो...', Shahrukh Khan की इस हरकत...

Video Viral: ‘इसीलिए तो आप बाजीगर हो…’, Shahrukh Khan की इस हरकत ने जीत लिया फैंस के दिल

spot_img

IPL 2024: Shahrukh Khan दुनिया भर में अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. IPL 2024 के दौरान अपने एक हाव-भाव से Shahrukh Khan ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह दिल जीतने वाले मेगास्टार हैं। बुधवार, 3 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेले गए IPL मैच के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी के मालिक Shahrukh Khan ने ऐसा किया। कुछ ऐसा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और फैन्स के दिलों को छू रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही कई फैंस Shahrukh Khan की तारीफ कर रहे हैं.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Shahrukh के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया

बुधवार, 3 अप्रैल को खेले गए IPL मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 106 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने बोर्ड पर 272 रन लगाए थे। जवाब में दिल्ली की पूरी टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई. मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर मौजूद थे. Rinku Singh और Rishabh Pantमैदान पर बैठे बात कर रहे थे. तभी बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan Rishabh Pant के पास आते हैं. Rishabh Pant भी Shahrukh के सम्मान में खड़े हो जाते हैं, लेकिन तभी किंग खान उन्हें बैठे रहने का इशारा करते हैं.

Shahrukh ने पंत को गले लगाया

Shahrukh Khan ने Rishabh Pant को बैठे रहने का इशारा किया, लेकिन फिर भी वह खड़े हो गए. इसके बाद Shahrukh Khan ने Rishabh Pant को गर्मजोशी से गले लगाया. Shahrukh Khan से मिलकर रोमांचित हुए Rishabh Pant इस दौरान Shahrukh Khan ने Rishabh Pant के कान में धीरे से कुछ कहा. Shahrukh Khan और Rishabh Pant का ये वीडियो हर किसी को इमोशनल कर देगा. सोशल मीडिया पर कई फैंस Shahrukh Khan के लिए कई कमेंट्स कर रहे हैं.

कोलकाता ने दिल्ली को हराया

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी की और बोर्ड पर 272 रन बनाए. सुनील नरेन ने 39 गेंदों में 85 रन और अंगकृष रघुवंशी ने 27 गेंदों में 54 रन बनाये. हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम IPL के इतिहास में सबसे बड़े स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई. दिल्ली की टीम बल्ले और गेंद दोनों से मैच में कहीं नजर नहीं आई। कप्तान Rishabh Pant ने लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 54 रनों की पारी खेली, लेकिन इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका और पूरी टीम 17.2 ओवर में 166 रन बनाकर आउट हो गई. रनों तक सीमित.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें