होमउत्तर प्रदेशविश्वनाथ धाम का लोकार्पण: कायाकल्प में जुटे मजदूरों संग पीएम मोदी ने...

विश्वनाथ धाम का लोकार्पण: कायाकल्प में जुटे मजदूरों संग पीएम मोदी ने किया भोजन

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग ही अंदाज में नजर आए। पीएम मोदी ने धाम परिसर में सोमवार को बड़े सम्मान के बाद कायाकल्प में लगे मजदूरों के साथ पंगत में बैठकर भोजन भी किया। इससे पहले प्रयागराज के कुंभ के बाद उन्होंने सफाई के काम में लगे कर्मियों का पांव धुलने के साथ उनको सम्मानित भी किया था।

यह भी पढ़ें : मीरा गैस एजेंसी द्वारा हुआ सेवा पखवाड़े का आयोजन

काशी विश्वनाथ में प्रधानमंत्री के इस अंदाज से ऊंची-नीच और छोटे-बड़े वर्ग के बीच खाई भी पटती नजर आई। मजदूरों पर पुष्पवर्षा, साथ में फोटो सेशन, अपने भाषण के दौरान उनका जिक्र और फिर भोजन करके उन्होंने जनमानस को एक बड़ा संदेश देने की कोशिश की। प्रधानमंत्री ने कारीगर-मजदूरों के साथ भोजन कर उन्हें अपनी बराबरी का दर्जा देने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : आवारा पशुओं से नही दिलाई निजात तो करेंगे चक्का जाम

वाराणसी से सांसद और प्रधानमंत्री मोदी के इस सत्कार और सम्मान से कारीगर और मजदूर भी गदगद दिखे। पंगत में भोजन करने वालों में न सिर्फ मजदूर बल्कि सफाई कर्मचारी और अन्य कार्यों में जुटे कर्मचारी भी शामिल रहे। पंगत में बैठे पीएम मोदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गईं।

भोजन करने से पहले पीएम मोदी ने मजदूरों पर फूल भी बरसाए थे। अपने संबोधन में भी पीएम मोदी ने मजदूरों को खासतौर पर श्रेय दिया। कहा कि मैं आज हर उस श्रमिक भाई-बहनों का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिनका पसीना इस इस भव्य परिसर के निर्माण में बहा है।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें