होमउत्तर प्रदेशआपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होने से किशोरी ने की आत्महत्या

आपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होने से किशोरी ने की आत्महत्या

लखीमपुर खीरी: जिले के संपूर्णानगर में गुरुवार को 17 वर्षीय किशोरी का शव घर के अंदर लटका मिला। बताया जा रहा है कि किशोरी आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से परेशान थी। मृतक किशोरी की मां ने संपूर्णानगर के ही आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने और शिकायत पर पिटाई करने का आरोप लगाया।

वहीं किशोरी की मौत ने तूल पकड़ लिया है। घटना से गुस्साए परिजन और बजरंग दल के कार्यकर्ता शुक्रवार को सड़क पर उतर आए। परिजनों ने सड़क पर जाम लगाने का प्रयास भी किया।

मृतका की मां ने बताया कि गुरुवार को उसकी बेटी घर में अकेली थी। वह अपनी दूसरी बेटी और बेटे के साथ पलिया गई थी। वह शाम करीब चार बजे घर पहुंची तो देखा कमरे में पंखे से बेटी का शव लटका हुआ था। महिला का आरोप है कि संपूर्णानगर के ही अन्य समुदाय के एक युवक ने कुछ दिन पहले ही बेटी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया था। 

मृतका की मां ने आरोप लगाया कि वह आरोपी के घर पर घटना की शिकायत करने पहुंची तो आरोपी पक्ष ने पिटाई कर भगा दिया। इसको लेकर उसकी बेटी काफी परेशान थी। थानाध्यक्ष सियाराम वर्मा ने बताया कि किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें