Homeउत्तर प्रदेशUP News: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लूट करने वाले जहरखुरान...

UP News: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लूट करने वाले जहरखुरान गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

UP News: यूपी के बदायूं जिले की सिविल लाइंस थाना पुलिस और स्वाट टीम को संयुक्त अभियान को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया है. साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस को आरोपी के पास से 8 ई-रिक्शा भी बरामद हुए है.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बदायूं जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ई-रिक्शा बुक कर रास्ते में चालक को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर चोरी और लूट की घटनाएं हो रही थीं. इसे देखते हुए जिले की पुलिस और स्वाट टीम ने मामले में संयुक्त अभियान चलाकर जांच पड़ताल शुरू की.

UP News: 8 ई-रिक्शा बरामद

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ स्वाट टीम को भी निर्देशित किया गया . लगातार प्रयासों के बाद इन टीमों ने शुक्रवार को लूटे गए 8 ई-रिक्शा बरामद कर गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया. पुलिस 3 लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने आगे बताया कि एसओजी और थाना सिविल लाइन पुलिस टीम की सयुंक्त कार्रवाई में जिले के उझानी कस्बे के निवासी 3 कुख्यात जहरखुरान गिरोह के सदस्य शान मोहम्मद, दीन मोहम्मद और आबिद अली को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Latest UP News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें