Homeउत्तर प्रदेशजमीन में हिस्सा न मिलने से क्षुब्ध बेटे ने पिता को मारी...

जमीन में हिस्सा न मिलने से क्षुब्ध बेटे ने पिता को मारी 3 गोली, पुलिस ने बेटे को किया गिया गिरफ्तार

spot_img
spot_img

कासगंज: जमीन में हिस्सा न मिलने से क्षुब्ध बेटे ने अपने साले के साथ मिलकर अपने पिता की जान से मरने की कोशिश की। आरोपी बेटे ने ड्यूटी पर जाते समय पहले पिता को कार से कुचलने की कोशिश की इससे भी गुस्सा शांत नही हुआ तो तमंचे से ताबड़तोड़ गोलियां पिता के ऊपर दाग दीं।

गोलियां लगने से पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी के निर्देश पर आरोपी पुत्र और उसके साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हरदोई के 4 विधायकों को मिली विधानसभा समिति में जगह, क्या होती है विधानसभा की समितियां

नगला गोस्वामी के रहने वाले होमगार्ड जगदीश गिरी सुबह लगभग 10:45 बजे अपनी बाइक से ड्यूटी पर जा रहा थे, तभी गांव के पास मार्ग पर ही उसके छोटे बेटे पुष्पेंद्र व उसके साले अरविंद ने पहले ऑल्टो कार से पिता जगदीश गिरी की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक सहित मौके पर गिर गए, कहीं पिता बच n जाये इस नियति से पुत्र ने तमंचे से उन पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। 

होमगार्ड पिता को तीन गोलियां लगीं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घेराबंदी करके चार घंटे बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हमले में प्रयुक्त तमंचा, कार, कारतूस पुलिस ने बरामद की है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें