होमहरदोईराज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने 370.00 लाख रुपये से हुए निर्माण कार्याे...

राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने 370.00 लाख रुपये से हुए निर्माण कार्याे का किया लोकार्पण

spot_img

हरदोई: नगर पालिका सभागार में नितिन अग्रवाल (राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार) ने 20 निर्माण कार्याे का लोकार्पण किया। इन 20 कार्यों पर 370.00 लाख की धनराशि का व्यय हुआ है।

मंत्री नितिन अग्रवाल जी ने अपने उदबोधन में कहा कि वह हरदोई के विकास तथा जनता को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध कराने में सदैव प्रयत्नशील है।

अध्यक्ष नगर पालिका ने अपने उदबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री उ०प्र० सरकार, नगर विकास मंत्री, उ०प्र० सरकार की प्रेरणा से कराये गये निर्माण कार्या को लोकार्पण नितिन अग्रवाल जी राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार आबकारी एवं मद्यनिषेध के कर कमलों से हो रहा है। उन्होंने कहा मंत्री जी द्वारा हरदोई के विकास में सदैव सहयोग दिया गया है।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें लखनऊ में असिस्टेंट टीचर और जूनियर क्लर्क के साथ विभिन्न पदों के लिए निकली भर्ती की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

अधिशासी अधिकारी रविशंकर शुक्ल द्वारा बताया गया कि इन सड़को आदि निर्माण कार्य के बनने से नागरिको को भारी सुविधा होगी। उन्होने सभी अतिथियों तथा आये हुये अन्य लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। मा० सुखसागर मिश्र मधुर ने हरदोई नगर पालिका में पधारकर लोकार्पण करने के लिये मंत्री जी के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर पालिका के बालेश्वर मिश्र लेखाकार, चन्द्रकान्त, अवर अभियन्ता (जल) कमल किशोर मिश्र अनिल यादव, आशीष अवस्थी, संतोष यादव, विमलेश यादव आदि उपस्थित रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें