Homeहरदोईबेशर्म मोहब्बत: हरदोई में बाइक पर रोमांस का विडियो हुआ वायरल, लैला...

बेशर्म मोहब्बत: हरदोई में बाइक पर रोमांस का विडियो हुआ वायरल, लैला मजनू की तलाश में जुटीं पुलिस

spot_img
spot_img

हरदोई: हरदोई में बाइक पर रोमांस एक वीडियो सामने आया है। विडियो में साफ़ दिख रहा है कि चलती बाइक पर हीरो अपनी हिरोइन को आगे बैठाकर रोमांस कर रहा है। लखनऊ के हजरतगंज की सड़कों पर स्कूटी रोमांस का वीडियो काफी वायरल हुआ था।

हरदोई के इस रोमांस कांड ने लखनऊ के स्कूटी रोमांस की याद को ताजा कर दिया है। ताजा मामला सीतापुर रोड का बताया जा रहा है। पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर जांच में जुट गई है।

हरदोई देहात कोतवाली के इटौली के पास बाइक पर युवक युवती के रोमांस का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में युवक लड़की को बाइक पर आगे में बैठाए हुए तेज गति से जाते दिखाई डे रहा है। भीड़-भाड़ वाले इलाके में बाइक पर सवार का यह वीडियो वायरल होने के बाद एक्सिडेंट का खतरा भी बढ़ा दिखा।

कार सवारों ने बनाया बाइक पर रोमांस का वीडियो

तेज रफ़्तार से जाती बाइक पर बैठे हीरो हीरोइन का वीडियो कार से बनाया गया। कार में सवार लोग वीडियो बनाते हुए हंसते और इस दृश्य को मजाकिया लहजे में पेश करते सुनाई देते हैं। बाइक पर बैठा कपल बीच-बीच में रोमांस कर रहा था।

बाइक पर हीरो हीरोइन के इस प्रकार का दृश्य देखकर साथ में चल रहे वाहन चालक मज़ा लेने के साथ परेशान भी दिखे। इससे पहले लखनऊ में एक वीडियो वायरल हुआ था। हजरतगंज इलाके में लड़की और लड़के के अजीब स्थिति में बैठकर तेज गति से स्कूटी दौड़ाने का मामला सामने आया था। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ कर जेल भेज दिया था।

सवाल उठाया जा रहा है कि यह कैसा रोमांस और स्टाइल है, जो दूसरे लोगों के लिए खतरा साबित हो जाये। इस हरकत में जरा सी सावधानी हटने से किसी को भी खतरा हो सकता है। लेकिन पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर जांच में जुट गई है अब इनके रोमान्स पर कानून क्या पेनाल्टी लगता है यह समय बताएगा।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें