होमहरदोईहरदोई में डीसीएम से कुचलकर मामा-भांजे की दर्दनाक मौत

हरदोई में डीसीएम से कुचलकर मामा-भांजे की दर्दनाक मौत

spot_img

हरदोई: बाइक से घर आ रहे मामा-भांजे को डीसीएम ने कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में मामा की मौके पर मौत ही हो गई। जबकि भांजे ने मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बेनीगंज कोतवाली के भैनगांव के रहने वाले 25 वर्षीय रोहित पुत्र देशराज गुरुवार को अपने मामा 26 वर्षीय मंगतराम पुत्र बदलू निवासी टेउना कला के घर होली मिलने गया हुआ था। जहां से वह रात में मामा मंगतराम को साथ ले कर बाइक से घर लौट रहा था।

उसी दौरान कोथावां-अतरौली रोड पर भटपुर के पास डीसीएम ने बाइक में टक्कर मारते हुए दोनों को कुचलते हुए निकल गई। जिससे मामा मंगतराम की मौके पर ही पर मौत हो गई। जबकि घायल रोहित को आनन-फानन एम्बुलेंस-108 से मेडिकल कालेज लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

भांजे रोहित के एक बेटी,जबकि उसके मामा मंगतराम के तीन बेटी हैं। हादसे की खबर से दोनों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम के साथ-साथ हादसे की जांच शुरू कर दी है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें