होमहरदोईबैंक मित्र से 2.5 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा,...

बैंक मित्र से 2.5 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 3 लुटेरे गिरफ्तार

spot_img

हरदोई/HDI Bharat: थाना पिहानी क्षेत्र में बैंक मित्र से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट की घटना में शामिल गिरोह के 03 लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 95 हजार 800 रुपए भी बरामद किए हैं।

एसपी राजेश द्विवेदी ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पिहानी कोतवाली के हुल्लापुर मजरा सरेंहजू निवासी रामवीर जो कि पीएनबी का बीसी संचालक है,9 मई की शाम को बाइक से घर जाते समय बीच रास्ते में महोलिया चौराहे के पास बाइक सवार बदमाशों ने उससे 2.5 लाख रुपयों से भरा थैला लूट लिया और फरार हो गए। पुलिस ने धारा 392 के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी।

एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक खुलासे के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई,साथ ही पिहानी पुलिस ने ह्यूमन इंटेलिजेंस पर भरोसा करते हुए रविवार को गदनापुर मोड़ पर आम के बाग़ से तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया।

पुलिस की पकड़ में आए लुटेरों में सूरज पुत्र रामविलास निवासी मोहल्ला बिरिहना पाली,सूरज पुत्र नन्हेलाल निवासी मोहल्ला भगवंतपुर पाली और अमन शुक्ला उर्फ भोला पुत्र रामरूप निवासी मोहल्ला सुलह सराय पाली ने जुर्म कुबूल कर लिया। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें