होमइटावापुलिया से टकराई कार, दंपति की दर्दनाक मौत

पुलिया से टकराई कार, दंपति की दर्दनाक मौत

spot_img

इटावा: जिले में रविवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई। हादसे में दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। मामला के बकेवर थाना क्षेत्र का है, जहां आगरा-कानपुर सिक्सलेन हाइवे पर सुनवर्षा रजवाहा के पास इटावा से कानपुर की तरफ जा रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और रजवाहा की पुलिया से जा टकराई।

 इस हादसे में कार चला रहे व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, सूचना पर पहुंची  बकेवर थाना पुलिस ने कार में सवार घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां महिला ने भी दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार, कार में सवार दोनों दंपति बताए जा रहे हैं। मृतक शिवपाल रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में सहायक प्रबंधक थे और तिलक नगर कानपुर के रहने वाले हैं।  उनके पास से बैंक का एक कार्ड मिला है। उस पर कोई  पता नहीं लिखा है। वहीं, महिला के पास एक वोटर आईडी मिली है, जिसमें मृतका का नाम कुसुमा देवी लिखा हुआ है।

महिला का इटावा में ही धाकरान मोहल्ला इटावा में मायका है। दंपति आगरा में किसी रिश्तेदार की मौत हो जाने पर शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे। आगरा से कानपुर के लिए वापस जा रहे थे, तभी बकेवर के पास हादसा हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें