Home देश एयरटेल ने दिया झटका, 57% तक बढ़ा दी मिनिमम रिचार्ज प्लान की...

एयरटेल ने दिया झटका, 57% तक बढ़ा दी मिनिमम रिचार्ज प्लान की कीमत, जाने मिनिमम कितने का होगा रिचार्ज

एयरटेल ने मिनिमम रिचार्ज प्लान की कीमतों को बढ़ा दिया है. कंपनी ने मिनिमम रिचार्ज प्लान की कीमत लगभग 57% बढ़ा दी है. बढ़ी हुई कीमत का असर फिलहाल हरियाणा और ओडिशा के यूजर्स पर पड़ेगा. कंपनी ने दो सर्किल में 155 रुपये से कम कीमत वाले सभी वॉयस और SMS बेनिफिट्स वाले प्लान्स को रिमूव कर दिया है. 

यानी यूजर्स को अब हर महीने मिनिमम 155 रुपये का रिचार्ज करना होगा. कंपनी ने कोई नया रिचार्ज प्लान लॉन्च नहीं किया है. बल्कि 99 रुपये के बेसिक रिचार्ज प्लास को बंद कर दिया है. इसके बाद यूजर्स के पास सिर्फ 155 रुपये का ऑप्शन बचता है, जो पिछले रिचार्ज के मुकाबले 57 परसेंट ज्यादा कीमत पर आता है. 

मिनिमम रिचार्ज प्लान 155 रुपये में यूजर्स को क्या मिलेगा?

ऐसे यूजर्स जो एयरटेल को सेकेंडरी सिम के तौर पर यूज कर रहे, थे अब उनके पास सस्ता ऑप्शन नहीं रहेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने इस प्लान का ट्रायल दो सर्किल में शुरू किया है और जल्द ही इसे दूसरे सर्किल में भी रोलआउट किया जाएगा. 

के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. कंज्यूमर्स 24 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1GB डेटा और 300 SMS का बेनिफिट हासिल कर सकते हैं.

हालांकि, 99 रुपये वाला रिचार्ज प्लान अभी भी कंपनी के पोर्टफोलियो में मौजूद है, लेकिन यह हरियाणा और ओडिशा सर्किल में नहीं मिलेगा. पिछले साल भी कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया था. एयरटेल ने 79 रुयपे के मिनिमम रिचार्ज प्लान की कीमत में इजाफा करते हुए उसकी कीमत को बढ़ाकर 99 रुपये कर दिया था. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...