Home हरदोई हरदोई के शान्वेन्द्र मिश्र ने "कौन बनेगा करोड़पति" 14 की हॉट सीट...

हरदोई के शान्वेन्द्र मिश्र ने “कौन बनेगा करोड़पति” 14 की हॉट सीट पर बैठकर बढाया जिले का मान

हरदोई: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉट सीट पर जा बैठे शानवेन्द्र मिश्र ने हरदोई की फिजाओं में प्रतिभा-प्रतिभागिता और प्रतिस्पर्धा की सरगर्मियां बढ़ा दीं हैं। मुहल्ला लक्ष्मीपुरवा निवासी शानवेन्द्र मिश्र भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण में लालबहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा वाराणसी में सहायक महाप्रबंधक हैं।

कल 25 नवम्बर की रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टीवी के बेहद पॉपुलर गेम शो “कौन बनेगा करोड़पति 14” की हॉटसीट पर सदी के महानायक और इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना करते शानवेन्द्र मिश्र नजर आये। इस शो के प्रसारण के समय मोबाइल पर प्रश्नों का सही जवाब देकर Playalong प्रतिभागी के रूप में चयनित हुए थे।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉट सीट पर बैठकर शानवेन्द्र मिश्र ने जीते छह लाख 40 हजार रुपये

विगत दिनों में उनके एपिसोड की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है, जिसका प्रसारण आज 25 नवम्बर की रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर हुआ। कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग से लौट कर उन्होंने अपने अनुभवों को साझा किया और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलने को अपने जीवन का एक अविस्मरणीय पल बताया।

कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान उनकी पत्नी रीनू मिश्रा भी सहभागी के तौर पर दर्शक दीर्घा में बैठ कर उनका हौसला बढ़ाती रहीं। 12 सवालों का उन्होंने सही जवाब दिया, लेकिन 13वें सवाल पर उन्होंने खेल खत्म कर छह लाख 40 हजार रुपये जीते।

शहर के मोहल्ला लक्ष्मीपुरवा निवासी आर्यकन्या महाविद्यालय में कार्यालय अधीक्षक रहे सत्यप्रकाश मिश्र-शिक्षिका सरला मिश्र के बेटे हैं शानवेन्द्र मिश्र ओर वह विगत कई वर्षों से इस गेम शो में भाग लेने का प्रयास कर रहे थे। उनके अग्रज कवि-गीतकार डॉ. राघवेन्द्र मिश्र की काव्यजगत में ‘प्रणय’ के रूप में पहचान है और लखनऊ स्थित एक महाविद्यालय में प्रवक्ता हैं.

शानवेन्द्र ने एक साथ पांच नौकरी हासिल की

इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर शानवेन्द्र मिश्र एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया में एक साथ जूनियर एक्जीक्यूटिव इलेक्ट्रॉनिक्स और एयर ट्रैफिक दो पदों पर चयनित हो गये। साथ ही हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लि. कोरवा-अमेठी में असिस्टेंट इंजीनियर पद पर भी। इसी दौरान पश्चिम रेलवे बड़ोदरा और अहमदाबाद में भी एक साथ जूनियर इंजीनियर पद पर चयन हुआ। पर उन्होंने और ऊंची ‘उड़ान’ के लिए भारतीय विमानपत्तन अथॉरिटी को चुना।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...