Homeदेशकुख्यात गैंगस्टर जयेश कांथा ने जेल के अन्दर से दी थी नितिन...

कुख्यात गैंगस्टर जयेश कांथा ने जेल के अन्दर से दी थी नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को को जान से मारने की धमकी देने वाले को पहचान लिया गया है। नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जेल से धमकी देने वाला कुख्यात गैंगस्टर और हत्या का आरोपी जयेश कांथा है, जो अभी कर्नाटक के बेलगावी जेल में बंद है। जेल के अंदर अवैध रूप से फोन का प्रयोग कर जयेश कांथा ने गडकरी के कार्यालय को धमकी दी।

यह भी पढ़ें: शीतलहर के चलते यूपी में 16 से 19 जनवरी तक यलो व ऑरेंज अलर्ट

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जेल प्रशासन ने आरोपी जयेश कांथा के पास से एक डायरी जब्त की है, नागपुर पुलिस की एक टीम जांच के लिए बेलागवी रवाना हो गई है। वहीं नागपुर पुलिस ने प्रोडक्शन रिमांड मांगा है।

आपको बता दें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पहले सात मिनट के अंदर दो बार कॉल कर धमकी दी गई, फिर एक घंटे बाद एक और कॉल करके धमकी दी गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह तीनों धमकी भरे कॉल गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में सुबह 11.25 बजे और 11.32 बजे और 12.32 बजे आए थे। 

नितिन गडकरी की सुरक्षा बढ़ाई गई

नागपुर के डीसीपी राहुल मदाने ने बताया है कि केंद्रीय मंत्री को तीन धमकी भरे फोन कॉल आए थे। इसीलिए केंद्रीय मंत्री की मौजूदा सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार रात बताया कि फोन करने वाले की पहचान कर ली गई है और अपराध शाखा की एक टीम को कर्नाटक भेजा गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page