Home हरदोई Hardoi : डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार 41 वर्षीय महिला...

Hardoi : डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार 41 वर्षीय महिला की हुई मौत

हरपालपुर/हरदोई: अरवल थाना क्षेत्र के श्रीमऊ तिराहे के पास डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार महिला की मौत हो गयी. वहीं, पति बाल-बाल बच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पाली थाना क्षेत्र के कनकापुर लाल गांव निवासी मिलन कुमार अपनी पत्नी पूजा के साथ गुरुवार को कन्नौज जिले के गुरसहायगंज में अपनी रिश्तेदारी गया था। शुक्रवार को वापस आते समय अरवल थाना क्षेत्र के श्रीमऊ तिराहे के पास डंपर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इससे उसकी पत्नी पूजा की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं मिलन बाल-बाल बच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष अरवल छोटेलाल ने बताया कि पति मिलन कुमार की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर डंपर को कब्जे में ले लिया है।

Rojgar alert Banner
- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

पत्नी और 4 माह की मासूम बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर ली जान, उसके बाद खुद फांसी पर लटका

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के मजरा रूदी खेड़ा में पारिवारिक कलह में युवक ने पत्नी और...

निवर्तमान पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

पिहानी/हरदोई: अदालत के आदेश के पुलिस ने तीन महीने बाद निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की...

 लखनऊ, हरदोई समेत आज प्रदेश भर में ओलावृष्टि-बारिश की प्रबल संभावना, इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की वजह से और राजस्थान के निकट चक्रवातीय दबाव क्षेत्र होने के चलते उत्तर प्रदेश में सोमवार को...

बैठक में अधिकारियों की अनुपस्थिति पर सीडीओ सौम्या गुरुरानी ने जताई कड़ी नाराजगी

हरदोई: आज कलेक्ट्रेट सभागार में सीडीओ सौम्या गुरुरानी की अध्यक्षता में जिला वृक्षारोपण समिति एवं जिला पर्यावरण समिति की बैठक हुई।