Home देश राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, ब्रेन डेड अवस्था में

राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, ब्रेन डेड अवस्था में

राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़े खबर आई है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है. उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है. राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा हम सब अब भगवान के भरोसे हैं. वह कोई करिश्मा करें.

राजू श्रीवास्तव का हार्ट भी कर रहा है प्रॉब्लम

एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव के मामले में आई ये खबर सही में चिंताजनक है. उनके मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है. वह लगभग डेड की स्थिति में है. हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है. हम सब लोग परेशान है. सब भगवान से प्रार्थना कर रहे है. परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं.

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के होटल के जिम में एक्सरसाइज करते हुए कार्डियक अरेस्ट हुआ था. इसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. कॉमेडियन Raju Shrivastav को पिछले आठ दिनों से होश नहीं आया है. डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगातार लगी हुई है. गुरूवार सुबह एक्टर शेखर सुमन ने Raju Shrivastav की हेल्थ अपडेट दी थी. उन्होंने कहा था कि राजू की हालत स्थिर है. हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अब ऐसा नहीं है.  

फैंस और परिवार राजू श्रीवास्तव की सेहत और उनके जल्द ठीक होने की दुआ लगातार कर रहे हैं.

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...