Home मनोरंजन 'कॉफी विद करण 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने मानी प्यार में होने...

‘कॉफी विद करण 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने मानी प्यार में होने की बात

Bollywood: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन करण जौहर ने दोनों के मुंह से सच निकलवा ही लिया है. ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में दोनों ने अपने रिश्ते और शादी को लेकर बात की और आगे का प्लान बताया.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फैंस के फेवरेट कपल हैं. लंबे समय से दोनों के रिश्ते में होने की खबरें आ रही हैं, लेकिन दोनों ने इस पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है. इतने समय तक लुका-छुप्पी खेलने के बाद आखिरकार अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर किया है.

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल पहुंचे थे. इस एपिसोड में करण ने सिद्धार्थ को उनकी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी का एक वीडियो दिखाया. यह वीडियो करण के शो के नए एपिसोड का था, जिसमें कियारा आडवाणी अपने को-स्टार शाहिद कपूर संग नजर आने वाली हैं. वीडियो में करण, सिद्धार्थ को लेकर कियारा से सवाल कर रहे हैं.

कियारा आडवाणी ने माना वह और सिद्धार्थ, करीबी दोस्त से ज्यादा हैं

करण जौहर कियारा से पूछते हैं कि क्या सिद्धार्थ संग उनका रिश्ता उनके किरदार प्रीति के कबीर सिंह संग वाले हिंसक रिश्ते से अलग है. इस पर कियारा ने स्माइल किया और कहा कि करण उनके मुंह से जानबूझकर जवाब निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर करण जौहर ने कहा कि अपने रिश्ते को लोग पिछले सीजन में छुपाया करते थे. कियारा ने कहा कि ना तो रिश्ते में होने की बात मान रही हैं और ना ही इससे इनकार कर रही हैं. हालांकि अंत में उन्होंने कह ही दिया कि वह और सिद्धार्थ, करीबी दोस्त से ज्यादा हैं.

कियारा आडवाणी से शादी को लेकर भी करण जौहर ने सवाल किया. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि वह जिंदगी में यह भी करना चाहती हैं, लेकिन ‘कॉफी विद करण’ पर अपना प्लान नहीं बताएगी. वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिखाने के बाद करण ने एक्टर से रिएक्शन मांगा. सिद्धार्थ बोले, ‘क्यों इतना परेशान किया आपने करण उसको.’ 

करण जौहर ने आगे कहा कि उन्होंने सोच लिया है कि वह शादी पर क्या करेंगे. इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- ‘आप तैयार हैं, अब हमें भी होने दीजिए…’ सिद्धार्थ की इस बात पर विक्की कौशल ने मजेदार लुक दिया. ऐसे में माना जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है. बाद में सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि, ‘करण देखते हैं. सभी काम करना चाहते हैं और खुशहाल भविष्य और जिंदगी चाहते हैं. इस बात को जानकर अच्छा लगा कि हमारे साथ आपका आशीर्वाद है.’

करण ने सिद्धार्थ को वॉर्निंग देते हुए कि अगर उन्होंने अपनी शादी में करण को इनवाइट नहीं किया तो थप्पड़ खाएंगे. इसपर सिद्धार्थ ने वादा किया कि ऐसा नहीं होगा. 

बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिश्ते की तो दोनों काफी समय से साथ हैं. दोनों ने फिल्म ‘शेरशाह’ में काम भी किया था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री के खूब चर्चे हुए.

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...