होममनोरंजनHoney Singh Divorce: हनी सिंह और शालिनी तलवार का तलाक अदालत ने...

Honey Singh Divorce: हनी सिंह और शालिनी तलवार का तलाक अदालत ने किया मंजूर

अदालत ने मंगलवार को गायक यो यो हनी सिंह (हिरदेश सिंह) और उनकी पत्नी के बीच समझौते के आधार पर तलाक को मंजूरी प्रदान कर दी। तीस हजारी अदालत स्थित प्रधान न्यायाधीश पारिवारिक न्यायालय परमजीत सिंह ने हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी के बीच 30 महीने पुराने मुकदमे को समाप्त कर दिया और दोनों पक्षों को तलाक की कागज दे दिए।

शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। शालिनी ने कहा कि वह डर में जी रही है क्योंकि हनी और उनके परिवार द्वारा उस पर शारीरिक, मानसिक, यौन और आर्थिक हिंसा की गई है। पार्टियों के समझौते पर पहुंचने के बाद आरोप वापस ले लिए गए। हालांकि, निपटान की शर्तें सीलबंद लिफाफे में रखी गई थीं।

आपको बता दें पिछले साल सितंबर के महीने में हनी सिंह ने अपनी पत्नी को एक करोड़ का डिमांड ड्राफ्ट भी सौंपा था। जज ने फैसला सुनाते हुए हनी से पूछा कि क्या वह अब भी अपनी पत्नी के साथ रहने की कोशिश करना चाहते हैं। जबाब में  हनी ने उत्तर दिया कि साथ रहने का कोई और मौका नहीं है।

शालिनी ने लगाए थे हिंसा के आरोप

हनी सिंह की पत्नी शालनी तलवार ने हनी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा के अलावा कई गंभीर आरोप लगाये थे और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। उसके बाद अदालत ने हनी व उनके फैमिली को अगले आदेश तक शालिनी तलवार के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति, और जेवर आदि को किसी भी प्रकार से न बेचने निर्देश दिया था।

शालनी ने याचिका में हनी सिंह के अलावा अपनी सास भूपिन्द्र कौर, ससुर सरबजीत सिंह व ननद स्नेहा सिंह ने आरोप लगाया था कि विवाह के बाद से ही उसे मानसिक प्रताड़ित करने के अलावा मारपीट की जा रही है।

हनी सिंह पर शालिनी ने लगाये थे अवैध संबंध के आरोप

2022 में शालिनी ने हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने उनके साथ मारपीट की थी। उनकी शादी को हुए 10 वर्ष  हो गए हैं, लेकिन बदले में शालिनी को मानसिक और शारीरिक रूप से सिर्फ प्रताड़ित ही किया गया है। इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने हनी कई महिलाओं के साथ अवैध शारीरिक संबंध भी बनाते हैं। हनी ने उनके साथ जानवरों की तरह बर्ताव किया है और यही कारण है कि वह उनसे अलग होना चाहती हैं। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें