होमउत्तर प्रदेशडॉक्टर भी हैरान, क्योंकि बच्ची के शरीर पर अपने-आप उभर रहा राम-राम,...

डॉक्टर भी हैरान, क्योंकि बच्ची के शरीर पर अपने-आप उभर रहा राम-राम, जाने पूरा मामला

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ बहुत ही अजीब हो रहा है. उसके शरीर के अलग-अलग भागों पर कभी राम और कभी राधे तो कभी माता नाम के शब्द उभर आ जाते है। बच्ची के स्कूल में जब ऐसी घटना घटी तो इसकी जानकारी परिजनों को दी। तब जाकर पता चला कि यह सिलसिला बच्ची के साथ पिछले कई दिनों से चल रहा है. जब डॉक्टर को दिखाया गया तो वह भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

20 दिनों से साक्षी के शरीर पर उभर रहे राम, राधे शब्द

माधौगंज कोतवाली क्षेत्र के सहिजना रहने वाले देवेंद्र राठौर की 8 वर्षीय पुत्री साक्षी माधौगंज कस्बे के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा प्रथम की छात्रा है। उसके शरीर पर राम-राम, राधे-राधे, गुरुदेव सहित उसका खुद का नाम और परिवार के लोगों के नाम और अंक उभर रहे हैं। देवेंद्र ने बताया, पिछले लगभग 20 दिनों से साक्षी अपने शरीर पर कुछ लाइनें बनाती थी, जो बिलकुल खरोंच जैसी लगती थीं।

Untitled design 2023 11 07T110828

देवेंद्र ने बताया, अब इनमें नाम उभरने लगे हैं। देवेंद्र के अनुसार उन्होंने साक्षी को हरदोई के कई डॉक्टर को दिखाया, लेकिन डॉक्टर कुछ नहीं बता पा रहे है। सोमवार को साक्षी जब स्कूल गयी तो वहां भी उसके शरीर पर राम, राधे और उसका नाम साक्षी और कई अन्य अक्षर अलग-अलग जगहों पर उभर आए।

हालांकि लगभग 10 से 15 मिनट के बाद त्वचा सामान्य हो गई। बताया जा रहा है कि साक्षी को किसी तरह का कोई दर्द अथवा खुजली या किसी प्रकार की कोई अन्य कोई परेशानी भी नहीं है। सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर संजय का कहना है कि स्किन से जुडी कोई बीमारी हो सकती है, लेकिन बिना विस्तृत जांच के कुछ भी कहना मुश्किल है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें