Homeखेल जगतइरफान पठान ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को अपने घर पर दी शानदार...

इरफान पठान ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को अपने घर पर दी शानदार पार्टी, सुनील शेट्टी और अदनान सामी भी पहुंचे

World cup 2023 Irfan Pathan Rashid Khan: विश्व कप 2023 में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है. लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे अभी बहुत मेहनत करनी होगी. विश्व कप 2023 में अफगानिस्तान ने 7 में से 4 मैच जीते हैं. वहीं तीन मैचों में हार देखनी है. अफगानिस्तान के पास इस समय 8 पॉइंट्स हैं, यदि वह आज का अपना मैच जीत जाते है तो उनके पास 10 पॉइंट हो जायेगे.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

वहीं इरफान पठान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन से इतने खुश हुए कि उनके लिए लिए अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन का दिया. इस पार्टी में हरभजन सिंह, अदनान सामी और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी शामिल हुए.

सिंगर अदनान सामी ने एक्स (ट्विटर) पर कुछ फोटो शेयर की है. यह फोटो इरफान पठान के घर की है. उन्होंने अपने गर पर एक पार्टी रखी थी. इसमें अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाडियों के साथ  सुनील शेट्टी, अदनान सामी, हरभजन सिंह भी शामिल हुए.

F UE5HFWIAA mip

सिंगर अदनान सामी ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ”इरफान पठान के घर पर अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ खूबसूरत शाम. हंसी, प्यार, कबाब और काबुली पुलाव.” अदनान की एक्स शेयर की हुई इन फोटो को हजारों फैंस ने लाइक किया है. इसके साथ-साथ कई फैंस ने कमेंट भी किया है.

इरफान पठान का अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के साथ वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें कि इरफान पठान की अफगानिस्तान टीम से काफी अच्छी दोस्ती है. इरफान का अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इसमें वे उनके के साथ डांस करते हुए नजर आए थे. इरफान ने राशिद खान, मोहम्मद नबी और नवीन उल हक के साथ-साथ पूरी टीम को इनवाइट किया था. इसमें इमरान ताहिर और हरभजन सिंह भी शामिल हुए. हरभजन और इरफान की काफी अच्छी दोस्ती है. इस पार्टी में यूसुफ पठान भी शामिल हुए. 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें