Home मनोरंजन प्रभास की अगली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दीपिका के बाद दिशा पाटनी...

प्रभास की अगली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दीपिका के बाद दिशा पाटनी की एंट्री

अभिनेता प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, जिसमें ‘प्रोजेक्ट के’ भी शामिल है। नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अपनी कास्ट की वजह से दर्शकों के बीच छाई हुई है।

इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड की हिट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता अमिताभ बच्चन नजर आएंगे और अब प्रभास की इस फिल्म में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री की जबरदस्त एंट्री हो गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी प्रभास की इस फिल्म में दिखाई देंगी और इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया है। 

दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि वह ‘प्रोजेक्ट के’ में दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है, जो ‘प्रोजेक्ट के’ की टीम की तरफ से भेजा गया है।

इस गिफ्ट के जरिए मेकर्स ने दिशा का फिल्म में स्पेशल तरीके से स्वागत किया है। इस तस्वीर में एक गिफ्ट रैप बुके के साथ नजर आ रहा है। दिशा ने भी ‘प्रोजेक्ट के’ की टीम को शुक्रिया अदा किया है।

जानकारी के मुताबिक, ‘प्रोजेक्ट के’ अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है, जिसकी शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में बनाए गए एक विशाल सेट पर चल रही है। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी लीड रोल में होंगे। फिल्म पैन इंडिया लेवल पर बन रही है।

तेलुगू के अलावा ये फिल्म तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी।  हालांकि, फिल्म निर्माताओं ने इन कालाकारों से जुड़ी अब तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close