Home मनोरंजन Brahmastra OTT Release: किस महीने में होगा फिल्म ब्रह्मास्त्र का ओटीटी प्रीमियर?...

Brahmastra OTT Release: किस महीने में होगा फिल्म ब्रह्मास्त्र का ओटीटी प्रीमियर? इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को ग्रैंड ओपनिंग मिली है. पहले दो दिन में ही फिल्म ने 77 करोड़ का कलेक्शन कर लिया. थियेटर्स में तो फिल्म अच्छी कमाई की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है. वहीं फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब उन्हें ये ओटीटी पर देखने को मिलेगी.

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी ब्रह्मास्त्र

रणबीर ने भी लोगों से रिक्वेस्ट की है कि फिल्म का स्पॉइलर ना दे. हालांकि ब्रह्मास्त्र को दर्शकों से मिक्सड रिव्यू मिले हैं. बावजूद इसके लोग इंतजार में हैं कि कब उन्हें ये फैंटसी ड्रामा फिल्म ओटीटी पर देखने को मिलेगी.

रिपोर्ट्स की माने, तो ब्रह्मास्त्र को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. अभी तक इस मामले में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. माना जा रहा है कि क्योंकि पहले ही दिन से डिज्नी ब्रह्मास्त्र का मूवी कैम्पेन पार्टनर है तो ओटीटी के राइट्स भी उसे ही बेचे गए हैं. 

वहीं ये बात भी निकल कर सामने आ रही हैं कि हो सकता है कि अमेजन को भी इसके राइट्स मिल सकते हैं. क्योंकि धर्मा फिल्म्स का अमेजन के साथ डील है, जिसके तहत उनकी हर मूवी अमेजन पर ही रिलीज होती है. फिलहाल ये साफ तौर पर कहना मुश्किल ही होगा कि एक्चुअल में फिल्म के राइट्स किसे मिलने वाले हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के राइट्स बहुत बड़े अमाउंट में बेचे गए हैं. 

अक्टूबर में ओटीटी पर आएगी फिल्म ब्रह्मास्त्र

बताया जा रहा है कि फिल्म को इसी साल अक्टूबर में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने इस बात पर ही हालांकि अभी तक कोई मुहर नहीं लगाई है. फिल्म फिल्ममेकर इसके थियेटर रिलीज को सक्सेसफुल करने पर पूरा ध्यान देना चाहते हैं.

ट्रेड एनालिस्ट की माने तो फिल्म को थियेटर में बड़े पर्दे पर देखने का एक्सीरियंस ही अलग है. धुआंधार एक्शन और जबरदस्त वीएफएक्स से लबरेज फिल्म का मजा सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर ही आ सकता है. ऐसे में प्रोडक्शन कंपनी का मानना है कि जल्दी से ओटीटी पर फिल्म को रिलीज कर देने से इसे नुकसान हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...