HomeमनोरंजनJaved Akhtar ने Ajay Devgan की फिल्म 'Maidaan' की तारीफ की, 3...

Javed Akhtar ने Ajay Devgan की फिल्म ‘Maidaan’ की तारीफ की, 3 लाइन में दिया अपना रिव्यू

spot_img

बार-बार पोस्टपोन होने के बाद आखिरकार Ajay Devgan की फिल्म Maidaan रिलीज हो गई। फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसका ट्रेलर भी फैन्स को काफी पसंद आया है. अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो इसे खूब दर्शक मिल रहे हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसे देखने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज पहुंचे थे. बॉलीवुड गीतकार और पटकथा लेखक Javed Akhtar भी इस फिल्म को देखने पहुंचे. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Javed Akhtar उन शख्सियतों में से एक हैं जो बेहद सच्ची बातें करते हैं। हाल ही में उन्होंने Ranbir Kapoor की फिल्म Animal पर निशाना साधा था और फिल्म की बुराई करते नजर आए थे. वह हमेशा ईमानदार समीक्षा देने के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने Ajay Devgan की Maidaan देखी है, जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग हाल ही में मुंबई में रखी गई थी। उन्हें फिल्म पसंद आई और वह इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा- मैंने Maidaan देखी. यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जो हर भारतीय को उनकी उपलब्धियों पर गर्व कराएगी जिसके बारे में दुर्भाग्य से बहुत से लोगों को जानकारी नहीं है। एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म. फिल्म के निर्माता Boney Kapoor, निर्देशक Amit Sharma और जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाले Ajay Devgan को बहुत-बहुत बधाई.

Bade Miyan Chote Miyan से टकरा गये

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 11 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में Ajay Devgan के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और नितांशी गोयल जैसे कलाकारों ने काम किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ Akshay Kumar और Tiger Shroff की Bade Miyan Chote Miyan भी रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई का दावा करती नजर आ रही है.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें