Home मनोरंजन पति को पब्लिकली Liplock करने पर ट्रोल हुईं श्रिया सरन, हेटर्स को...

पति को पब्लिकली Liplock करने पर ट्रोल हुईं श्रिया सरन, हेटर्स को क्या दिया जवाब

साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन और उनके पति की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. श्रिया खुलेआम अपने पति पर प्यार लुटाती दिखती हैं. श्रिया सरन ने अपने पति को पब्लिक प्लेस में लिपलॉक करने में भी नहीं हिचकती हैं. लेकिन श्रिया सरन को इसी वजह से लोगों की काफी बातें सुनने को मिलती हैं. श्रिया ने अब अपनी ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया है. 

हेटर्स को श्रिया सरन का जवाब

हाल ही में ‘दृश्यम 2’ की स्क्रीनिंग में श्रिया सरन अपने पति को सबके सामने लिपलॉक करती दिखी थीं. इसके बाद एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर पति संग देखा गया था. वहां भी पैपराजी को पोज देते हुए श्रिया ने पब्लिकली पति को होठों पर किस किया था.

श्रिया सरन की पति को किस करते हुए तस्वीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और लोगों ने कपल को पब्लिक प्लेस में रोमांटिक होने पर खूब ट्रोल किया. अब श्रिया ने अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया है. 

News18 को दिए इंटरव्यू में पति को किस करने पर हुई ट्रोलिंग पर बात की. श्रिया से पूछा गया कि पति को पब्लिक प्लेस में किस करने पर जो ट्रोलिंग होती है, वो उससे कैसे डील करती हैं?

इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया- मेरे हसबैंड को लगता है कि मुझे किस करना नॉर्मल बात ही है. मुझे लगता है कि ये एक खूबसूरत चीज है. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति को ये लॉजिक ही समझ नहीं आता कि अपनी पत्नी को किस करने पर वो ट्रोल क्यों होते हैं. 

इस सवाल का जवाब देते हुए श्रिया ने कहा- मैं खराब कमेंट्स नहीं पढ़ती हूं और ना उनपर रिएक्ट करती हूं. लिखना उनका (ट्रोल) का काम है और इग्नोर करना मेरा काम है. मुझे जो करना है, मैं बस वही करती हूं. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...